pakistansuperleague

हमारे साथ जुड़ें

वसंत खेल

PIAA लैक्रोस राउंडअप: गॉगलर, स्प्रिंगफील्ड सेंट्रल यॉर्क पर रोल

मार्पल न्यूटाउन के चार्ली बॉक्स, बाएं, और ब्रायन बॉक्स ने गुरुवार की रात जिला 1 कक्षा 3 ए में ब्रायन के चौथे क्वार्टर गोल का जश्न मनाया। (पीट बन्नान - डेली टाइम्स)

स्प्रिंगफील्ड ने मंगलवार रात PIAA क्लास 3A टूर्नामेंट के पहले दौर में सेंट्रल यॉर्क का त्वरित प्रदर्शन किया।

टायलर गौगलर ने जिला 3 पक्ष के 15-3 चिपकाने में दो गोल और पांच सहायता के साथ स्कोरिंग परेड का नेतृत्व किया।

जिमी कैनेडी और सीन डोनाल्डसन ने हैट्रिक जोड़ी, जिसमें कैनेडी ने सहायता की। मैट डिकिंसन के दो गोल और एक सहायता थी। जिला 1 के तीसरे स्थान की टीम के लिए फेसऑफ़ X पर कॉलिन हैनिगन ने अपने 17-के -19 दिन में नकद करने के लिए स्कोर किया।

3ए टूर्नामेंट में भी:

रेडनर 12, सेंट्रल बक्स ईस्ट 2 >> रेयान गोल्डस्टीन के दो गोल और चार असिस्ट थे - खेल के पहले चार गोलों पर - 10 दिनों में दूसरी बार डिस्ट्रिक्ट 1 चैंप्स को देशभक्तों में शीर्ष पर लाने में मदद करने के लिए। मेसन मॉन्ट्रेला ने दो गोल के साथ 10 गोल करने वालों के जुलूस का नेतृत्व किया। Max Goldstein ने एक गोल और एक असिस्ट जोड़ा.

2ए टूर्नामेंट में:

मार्पल न्यूटाउन 22, क्रेस्टवुड 2 >> चार्ली बॉक्स ने एक सहायता के साथ जाने के लिए पांच गोल किए, और टाइगर्स ने जैक वेल्श से पांच बचत के पीछे दूसरे हाफ में शटआउट किया।

डेमियन बोगश ने चार गोल किए और दो असिस्ट किए। जॉय युकनेविच और रयान कीटिंग ने प्रत्येक ने हैट्रिक पोस्ट की, जिसमें युकनेविच ने तीन सहायक जोड़े। एलेक्स चेम्बर्स एक्स में 15-के-22 गए।

गर्ल्स लैक्रोस

कैटलिन नीकजपील ने अपने करियर का 100वां गोल किया क्योंकि स्ट्रैथ हेवन ने पीआईएए क्लास 2ए टूर्नामेंट के पहले दौर में सुस्केनॉक पर 12-7 से जीत दर्ज की।

Nieczpiel के पास पिछले साल के 2A उपविजेता के लिए सात ड्रॉ नियंत्रण के साथ जाने के लिए एक लक्ष्य और सहायता थी, जिसने 11-2 की बढ़त बनाई।

जूलिया स्टीयर ने दो गोल और तीन सहायता की, ग्रेस केली ने एक हैट्रिक लगाई और लौरा कोनर ने दो गोल और दो सहायता की। मिया यान्सी ने 12 शॉट अलग किए।

कक्षा 3ए टूर्नामेंट में:

गार्नेट वैली 24, गवर्नर मिफ्लिन 6 >> केट स्टैंकवेज ने अपने करियर के 100वें सहित पांच बार गोल करके जगुआर को क्वार्टर फाइनल में पहुंचाया। स्टैंकवेज के पास छह ड्रॉ नियंत्रण, दो ग्राउंड बॉल और एक कारण टर्नओवर था।

सोफी किंग्सबोरोग ने भी पांच गुना वृद्धि की और दो कारण टर्नवोर्स और एक ड्रॉ नियंत्रण जोड़ा। मिया राउची, मैडी शोमेकर और मिया ज़ेब्ले ने तीन-तीन गोल किए। गार्नेट वैली का सामना ओवेन जे रॉबर्ट्स से होगा, जो सेंट्रल पर ज़ब्त करके जीता था।

टिप्पणी करने के लिए क्लिक करें

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।

विज्ञापन

नवीनतम समाचार

विज्ञापन
विज्ञापन

स्प्रिंग स्पोर्ट्स में अधिक