aajkiiplmatch

हमारे साथ जुड़ें

वसंत खेल

मालवर्न का माइक गॉर्डन बैरेट गेम एमवीपी के लिए एक आदर्श विकल्प है

माल्वर्न प्रेप सीनियर और रिडले निवासी माइक गॉर्डन ने 36वें जोसेफ जे बैरेट मेमोरियल ऑल-स्टार गेम के एमवीपी नामित होने के लिए प्राप्त बल्ला धारण किया। (मीडिया न्यूज ग्रुप स्टाफ फोटो)।

ASTON - PIAA बेसबॉल प्लेऑफ़ में अभी भी कुछ टीमों के जीवित होने के कारण, दोनों टीमों में खिलाड़ियों की कमी है, विशेष रूप से पिचर्स, माल्वर्न प्रेप के माइक गॉर्डन को पता था कि उन्हें 36 वें जोसेफ में डेल वैल ऑल-स्टार्स के लिए थ्रो करने का कॉल मिलेगा। जे बैरेट मेमोरियल ऑल-स्टार गेम शनिवार।

रिडले निवासी को नहीं पता था कि उसे कब और कितनी देर तक पिच करने के लिए कहा जाएगा, लेकिन चौथी पारी में कॉल आने पर वह तैयार था।

गॉर्डन ने जीत हासिल करने के लिए चार सही पारियां फेंकी और न्यूमैन यूनिवर्सिटी के ब्रूडर फील्ड में सेंट्रल लीग ऑल-स्टार्स, 3-1 पर डेल वैल को उठाने के लिए एक डबल और एक रन बनाया।

मालवर्न लेफ्टी मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर सम्मान के लिए एक आसान विकल्प था।

गॉर्डन ने कहा, "मैंने चार पारियों को पिच करने की उम्मीद नहीं की थी।"

हैवरफोर्ड स्कूल के कोल्बी मैकनेली ने शुरुआत की और पहली तीन पारियों में गए। उन्होंने दो हिट की अनुमति दी, एक रन अर्जित किया, तीन हिट किए और तीन चले। गॉर्डन ने चौथी पारी में 1-1 से बराबरी के खेल के साथ प्रतियोगिता में प्रवेश किया और अपने सामने आने वाले सभी 12 हिटरों को रिटायर कर दिया। उन्होंने पांचवीं पारी में टीम को आउट किया और खेल को बैक-टू-बैक पंचआउट के साथ पांच K के साथ समाप्त किया।

"मेरा बदलाव अच्छा काम कर रहा था," गॉर्डन ने कहा, जो विंटरविले, नेकां में पिट कम्युनिटी कॉलेज में बेसबॉल खेलेंगे, "मैं अपने फास्टबॉल के साथ कोनों को पेंट करने में सक्षम था। कैचर्स अच्छी पिचों को बुला रहे थे. यह सब काम कर गया। ”

गॉर्डन ने पांचवीं पारी में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई जब डेल वैल ने खेल को खोलने के लिए दो बार गोल किया। उन्होंने एक आउट डबल को चीर दिया, सन वैली के विन्सेंट प्रोएटो द्वारा ब्लूप सिंगल पर तीसरे स्थान पर चले गए और हैवरफोर्ड हाई के कैचर पैट्रिक कॉलिन्स द्वारा फेंकने की त्रुटि पर स्कोर किया। तीन बल्लेबाजों ने बाद में कार्डिनल ओ'हारा के मार्क ज़ेक्का ने होम प्रोएटो को एक बीमा रन के साथ सिंगल किया, जिसकी गॉर्डन को आवश्यकता नहीं होगी।

जबकि गॉर्डन टीले पर कुछ अचूक था, हैवरफोर्ड स्कूल के विल फेरिस को पिचों के रास्ते से बाहर निकलने में परेशानी हुई। वह दो बार मारा गया, दूसरा तीसरी पारी के निचले भाग में लोड किए गए ठिकानों के साथ आ रहा था, जिससे मैकनीली को डेल वैल के पहले रन के साथ घर पर मजबूर होना पड़ा।

डिकिंसन कॉलेज में खेलने वाले फेरिस ने कहा, "उनमें से एक, जिसने मेरी बाईं जांघ को मारा, वह अभी भी चुभ रहा है।" "दूसरे ने मेरा हाथ थपथपाया। इससे बिल्कुल भी दुख नहीं हुआ।"

स्प्रिंगफील्ड के कोडी ग्रांडे के पास सेंट्रल लीग के लिए एकमात्र हिट थी। उन्होंने पहली पारी में सिंगल टू सेंटर फील्ड में बेल्ट लगाई और फिर स्प्रिंगफील्ड टीम के साथी जॉय लिटिल के घर का पीछा करने के लिए तीसरी पारी के शीर्ष पर आरबीआई को डबल रिप किया।

गॉर्डन ने सुनिश्चित किया कि सेंट्रल लीग को जितने रन मिलेंगे।

"इस खेल में खेलना एक विशेषाधिकार है," गॉर्डन ने कहा। "यहां सभी लोगों के साथ बाहर रहना मजेदार है। खेल महत्वपूर्ण है, आप जीतना चाहते हैं, लेकिन यह एक मजेदार खेल है। आप इन सभी खेलों के अभ्यस्त हैं जहां आप प्लेऑफ़ में जगह बनाने के लिए लड़ रहे हैं, लेकिन यह एक ऐसा खेल है जहाँ आप बाहर आते हैं और उन लोगों के साथ खेलते हैं जिनके साथ आप आम तौर पर नहीं खेलते हैं और मज़े करते हैं। ”

• • •

टिप्पणियाँ >> बोनर-प्रेंडरगैस्ट के जॉय डेमुची, मार्पल न्यूटाउन के ओवेन मैथ्स और डिलन कैन और स्ट्रैथ हेवन के माइक वैलेंटे और मैट डेफल्को को खेल में खेलने के लिए चुना गया था, लेकिन वे भाग नहीं ले सके क्योंकि उनकी टीमें पीआईएए प्लेऑफ़ में सक्रिय हैं। ... चिचेस्टर के एंथनी "एजे" रिक्को और रिडले के जिमी डिकार्लो जोसेफ जे बैरेट मेमोरियल छात्रवृत्ति के विजेता थे ... गार्नेट वैली के रयान वूटन और बोनर-प्रेंडरगैस्ट के केविन हेनरिक शीर्ष पिचर्स के रूप में केकी डौघर्टी / जंबो फॉल्कनर पुरस्कार के प्राप्तकर्ता थे। डेलावेयर काउंटी। ... बोनर-प्रेंडी के स्टीव डेबरबेरी को जॉन मूनी कोच ऑफ द ईयर पुरस्कार का विजेता नामित किया गया था। ... बिल फोर्ड सीनियर रिच मर्चेंट लाइफटाइम अचीवमेंट अवार्ड के पहले प्राप्तकर्ता थे।

टिप्पणी करने के लिए क्लिक करें

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।

विज्ञापन

नवीनतम समाचार

विज्ञापन
विज्ञापन

स्प्रिंग स्पोर्ट्स में अधिक