ajith

हमारे साथ जुड़ें

वसंत खेल

PIAA 5A स्टेट सेमीफ़ाइनल में ऑक्सफ़ोर्ड ने पिट्सटन को कभी न हारें

एलेनटाउन >> ऑक्सफ़ोर्ड हाई स्कूल सॉफ्टबॉल टीम, जिसने पीआईएए पोस्टसीज़न में किसी भी हॉर्नेट दस्ते के रूप में उन्नत किया है, ने अपराजित पिट्सटन दस्ते के खिलाफ सोमवार के पीआईएए 5ए राज्य सेमीफाइनल में अपनी कभी न हारने वाली भावना को आगे बढ़ाया।

पिट्सटन पिचर जियाना एडम्स के खिलाफ - जिन्होंने डिस्ट्रिक्ट 2 टूर्नामेंट में दो नो-हिटर्स फेंके और इस सीज़न में 200 से अधिक हिटर्स को आउट किया - हॉर्नेट्स ने सोमवार को दूसरी और तीसरी दोनों पारियों में कई हिट्स एकत्र किए, कई गहरी गिनती की, और छठी पारी के निचले भाग में चार रनों के लिए रैली की और लगभग 6-0 की कमी को मिटा दिया।

हालांकि ऑक्सफोर्ड अंततः 8-4 से हार गया, खेल के बाद प्रत्येक हॉर्नेट ने साक्षात्कार में बताया कि उन्हें अपने दस्ते पर कितना गर्व है, जिसने अपने पिछले नौ गेमों में से सात जीते और जिले में नंबर 7 सीड के बावजूद सीजन के बाद के खेल में 5-2 से आगे हो गए। 1 टूर्नामेंट।

ऑक्सफोर्ड के मुख्य कोच जोश सोकाश ने कहा, "हमारी लड़कियां बस नहीं छोड़ती हैं, उन्होंने पूरे सीजन में लड़ाई जारी रखी है, वे एक विशेष समूह हैं।" “हम प्लेऑफ़ में पांच या छह मैचों में पिछड़ गए हैं, लेकिन कभी हार नहीं मानी। हमारे पास एक युवा टीम है, जिसमें केवल एक सीनियर (हन्ना अकर) है और हम सीजन के दौरान बेहतर हुए हैं - और हमारे खिलाड़ी हिट कर सकते हैं। ”

ऑक्सफोर्ड के लिए पहली बेसमैन एंजेला बीडल, जिनके दो रन के सिंगल ने हॉर्नेट्स के चार रन के विद्रोह को उजागर किया, ने छठी पारी की रैली में अपनी भूमिका निभाई जो विशेष रूप से सार्थक थी।

बीडल ने भावना के साथ कहा, "मैंने (उस बल्लेबाजी के दौरान) थोड़ा व्यक्तिगत रूप से लिया, क्योंकि मैंने इस साल की शुरुआत में अपने पिता को खो दिया था, और मैं जो सोच रहा था वह उसके लिए कर रहा था, और मैं उसके लिए सबसे अच्छा कर सकता था।"

अकर ने कहा, “हम हार नहीं मानते, भले ही हम खेल में छह रन की देरी से हारे, लेकिन हम बस आखिरी आउट तक लड़ते रहे। मुझे बहुत खुशी है कि मुझे अपने सीनियर सीज़न को हमारे साथ इतना आगे (पोस्टसीज़न में) जीने का मौका मिला। ”

यह हॉर्नेट टीम पीआईएए राज्य सेमीफाइनल में जगह बनाने वाली केवल तीसरी ऑक्सफोर्ड टीम थी - अन्य दो 2006 में लड़कियों की बास्केटबॉल टीम और 2005 में लड़कों की बास्केटबॉल टीम थीं।

ऑक्सफ़ोर्ड क्लीनअप हिटर मौली फ्रेल, जिनकी इन्फिल्ड हिट ने चार रन की रैली को प्रज्वलित करने में मदद की, ने कहा: “मुझे आज अपनी टीम पर वास्तव में गर्व था। भले ही हम इतने लंबे समय से पीछे चल रहे थे, हम बस कड़ी मेहनत करते रहे और वास्तव में एक टीम के रूप में संघर्ष किया।

"मुझे अपने सीज़न पर बहुत गर्व है। सीज़न के बीच में, हम संघर्ष कर रहे थे, लेकिन हाल ही में हमने वास्तव में अपनी प्रगति पर प्रहार किया है, और ऐसा इसलिए है क्योंकि हमारे पास लड़कियों का एक बड़ा समूह है। ”

सीज़न के बाद हॉर्नेट 5-2 के रिकॉर्ड के साथ समाप्त हुआ। डिस्ट्रिक्ट 1 5ए टूर्नामेंट में सातवीं वरीयता प्राप्त, हॉर्नेट्स ने डिस्ट्रिक्ट ओपनर में पॉट्सग्रोव को 4-3 से हराया; क्वार्टर फाइनल में नंबर 2 सीड स्प्रिंगफील्ड को 4-1 से हराया; सेमीफाइनल में नंबर 3 अपर पर्कियोमेन के खिलाफ 13-3 से जीत दर्ज की; और जिला चैंपियनशिप फाइनल में शीर्ष वरीयता प्राप्त वेस्ट चेस्टर रस्टिन से एक रन से हार गए। अपने PIAA 5A टूरनी ओपनर में, हॉर्नेट्स ने डिस्ट्रिक्ट 12 चैंपियन कार्डिनल ओ'हारा को 7-1 से हराया, फिर स्टेट क्वार्टर फ़ाइनल में डिस्ट्रिक्ट 3 चैंपियन एक्सेटर को 7-3 से हराया।

ऑक्सफ़ोर्ड राइट फील्डर एमिली बेसिलियो, जिन्होंने सोमवार को PIAA 5A स्टेट सेमीफ़ाइनल में कुछ हिट फ़िल्में दीं, ने कहा: "हम पूरे सीज़न में वापस आते रहे हैं, यह शानदार रहा है।"

हॉर्नेट शॉर्टस्टॉप मैककेना फ्रैंक, जिन्होंने सोमवार को नंबर 3 स्थान पर दो हिट एकत्र किए, जिसमें छठी पारी की रैली की शुरुआत करने वाली एक एकल भी शामिल है, ने कहा: "हम बस नहीं छोड़ते हैं, हम बस पूरे खेल की कोशिश करते रहते हैं। इतनी दूर (राज्यों में) आना बहुत अच्छा था, लेकिन मैं बस यही चाहता हूं कि हम आज जीत के साथ बाहर आ सकें। ”

टिप्पणी करने के लिए क्लिक करें

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।

विज्ञापन

नवीनतम समाचार

विज्ञापन
विज्ञापन

स्प्रिंग स्पोर्ट्स में अधिक