btsarmy

हमारे साथ जुड़ें

सेंट्रल लीग

ऑल-डेल्को बॉयज़ सॉकर: गोलकी अगबाडेम ने पहली टीम की एंकरिंग की

निम्न के अलावाप्लेयर ऑफ द ईयरलांसाना डौंबौया, बाकी ऑल-डेल्को टीम में शामिल हैं:

पेन वुड गोलकीपर गुडविल अगबाडेम, जिसे पिछले साल एक गेम में देखा गया था, ने नौ शटआउट के साथ 13-3-3 रिकॉर्ड पोस्ट किया और पैट्रियट्स को दूसरे जिला 1 कक्षा 4 ए प्लेऑफ़ जीत के लिए कई सीज़न में जीत दिलाई। (डीएफएम फाइल)

सद्भावना अगबाडेम, पेन वुड: अपने परिष्कार वर्ष के बाद से पदों के बीच एक शुरुआत, Agbaadem ने इस वर्ष ऑल-डेल्को स्तर तक बढ़ने के लिए निरंतरता की ब्रांडिंग की। 2016 में डिस्ट्रिक्ट प्लेऑफ़ में डाउनिंगटाउन ईस्ट पर शूटआउट जीत में पेनल्टी के अपने स्टॉप और फिर पीके के दो इनकार के रूप में बड़े बचत के लिए रुचि हमेशा से रही है। इस साल, उन्होंने नौ शटआउट के साथ 13-3-3 रिकॉर्ड पोस्ट किया, जिसमें इस साल डिस्ट्रिक्ट 1 क्लास 4 ए प्लेऑफ़ के पहले दौर में ईस्ट पर 1-0 की जीत में पांच-सेव इनकार शामिल है।

जॉनी कनिंघम, एपिस्कोपल अकादमी: हालांकि अंडरसिज्ड, बैकलाइन पर सीनियर सेंटर बैक के तप ने चर्चमैन को विरोधियों को 26 खेलों में 17 गोल तक सीमित करने में मदद की, भले ही वे दो प्रतिभाशाली लेकिन अप्रमाणित गोलकीपरों में घूमे। कनिंघम और निक वालिक ने एक समृद्ध साझेदारी बनाई, कनिंघम पहली टीम ऑल-इंटर-एसी और दूसरी पर वालिक पर उतरे। चर्चमेन ने 14 साफ चादरें रखीं, जिसमें सत्र की शुरुआत करने के लिए 14-गेम जीतने वाली स्ट्रीक के दौरान नौ शामिल थीं। कनिंघम ने भी दो सहायता के साथ जाने के लिए तीन गोल किए। उन्होंने लॉरेंसविले पर 3-0 की जीत में दो बार स्कोर किया और PAISAA सेमीफाइनल में स्प्रिंगसाइड चेस्टनट हिल से हार का एकमात्र मार्कर जोड़ा।

जोश मेसन, स्ट्रैथ हेवन: टीम के लाभ के लिए, तीन साल के सीनियर स्टार्टर ने अपने हाई स्कूल करियर के अधिकांश समय के लिए फॉरवर्ड के रूप में खेलने के बाद इस साल सेंटर बैक में स्विच किया। स्ट्रैथ हेवन के लिए प्रभाव स्पष्ट था, जिसने 12 गेम जीते और जिला 1 कक्षा 4 ए टूर्नामेंट में वापसी की। मेसन ने अभी भी दो गोल और दो सहायता के साथ, पैंथर्स के जिलों के ओपनर को ओवरटाइम के लिए मजबूर करने के लिए खेलने के लिए 5.5 सेकंड के साथ तुल्यकारक से बड़ा कोई नहीं, ओवेन जे रॉबर्ट्स के लिए 3-2 से जीत के साथ अपनी गोल करने की क्षमता को दिखाया।

पढ़ना:ऑल-डेल्को सम्मानियों की पूरी सूची

कार्लोस डी'एंजोलेल, पेन वुड: सीनियर सेंटर बैक ने एक प्रतिभाशाली रक्षात्मक इकाई की एंकरिंग की, जिसने 20 खेलों में सिर्फ 21 गोल करने की अनुमति दी, जिससे पैट्रियट्स को जिला 1 कक्षा 4 ए टूर्नामेंट में नंबर 12 सीड तक पहुंचने में मदद मिली और लगातार दूसरे वर्ष पोस्टसीज़न जीत के साथ। D'Anjollel उस रक्षा के केंद्र में एक स्थिर उपस्थिति थी, जो अक्सर विरोधी टीमों को खाड़ी में रखने के लिए आवश्यक गति और आकार का उत्पादन करने के लिए फिलिप वाशिंगटन के साथ बराबरी करती थी। कंजूसी ने लोअर मेरियन, स्ट्रैथ हेवन और गार्नेट वैली पर जीत का मार्ग प्रशस्त करने में मदद की, साथ ही रेडनर के साथ एक ड्रॉ भी।

एपिस्कोपल अकादमी के डिफेंडर जॉनी कनिंघम, अक्टूबर में टैलेन एनर्जी स्टेडियम में एक गेम में हैवरफोर्ड स्कूल के जूलियस गोल्ज़ पर एक टैकल लगाते हैं। सेंटर बैक ने ईए को इस सीजन में 21 गेम जीतने में मदद की। (डिजिटल फर्स्ट मीडिया/पीट बन्नन)

एंड्रयू वियर, गार्नेट वैली: वरिष्ठ मिडफील्डर ने अपने गहरे मध्य मध्य क्षेत्र की स्थिति से गार्नेट हमले की योजना बनाई। सिर्फ 19 गोल करने वाली टीम के लिए, वीर के छह गोल और दो सहायता करने वालों ने बहुत अधिक महत्व दिया। उन्होंने हैवरफोर्ड पर 3-1 की जीत में गेम जीतने वाले गोल को लंबा किया और स्प्रिंगफील्ड के खिलाफ भी ऐसा ही किया, जिससे 3-1 के फैसले में मदद मिली। वियर ने रिडले और पेनक्रेस्ट पर सेंट्रल लीग की जीत में भी गोल किए। वीर एक ऑल-सेंट्रल पिक थे जो ला सैले यूनिवर्सिटी में अपना करियर जारी रखेंगे।

हैरिसन मेलोन, एपिस्कोपल अकादमी: जैसे ही इंटर-एसी शेड्यूल शुरू होने से पहले चोटों ने चर्चमेन को प्रमुख स्कोरर स्पेंसर हिगिंस से वंचित कर दिया, मेलोन ने शून्य को भरने के लिए कदम बढ़ाया। जूनियर मिडफील्डर आठ गोल और पांच सहायता के साथ टीम में तीसरे स्थान पर रहा, जिससे ईए को 21 मैच जीतने में मदद मिली। मेलोन ने उत्तरी कैरोलिना में चर्चमेन के शुरुआती दौर में तीन गोल किए। उन्होंने हिल स्कूल पर 2-0 की जीत में दोनों गोल किए और पेडी स्कूल को 4-2 से हराने के लिए दो बार स्कोर किया। मेलोन के लक्ष्य ने पेन चार्टर के खिलाफ 1-0 की जीत में अंतर पैदा किया, और उन्होंने PAISAA क्वार्टर फाइनल में हैवरफोर्ड स्कूल पर 2-1 से ओवरटाइम जीत में ओपनर भी बनाया। मेलोन, जो इस साल की शुरुआत में एक राष्ट्रीय चैंपियनशिप पर कब्जा करने वाली पूर्वी पेनसिल्वेनिया ओडीपी टीम का हिस्सा था, दूसरी टीम ऑल-इंटर-एसी चयन था।

पार्कर ग्रेविना, हैवरफोर्ड स्कूल: सीनियर मिडफील्डर एक सीज़न में फ़ोर्ड्स पर प्राथमिक आक्रामक प्लेमेकर थे, जहाँ उनकी मारक क्षमता लगातार शीर्ष पर रहे बिना कम हो गई थी। बहरहाल, ऑल-इंटर-एसी पिक ने दो गोल किए और अपने विंग पोजिशन से आठ असिस्ट किए। उन्होंने किस्की स्कूल पर एक गैर-लीग जीत में एक गोल और सहायता प्रदान की और इंटर-एसी खेलों में अपने चार सहायता प्रदान की। उन्होंने PIAA क्लास 4A चैंपियन Conestoga के साथ 2-2 से ड्रॉ में सहायता भी प्रदान की और पहले तीन गेमों में से प्रत्येक में एक गोल या सहायता प्रदान की।

सितंबर में एक गेम में स्ट्रैथ हेवन ने नैट पेरिन को आगे बढ़ाया, मार्पल न्यूटाउन के माइक स्मिथ से आगे निकल गया। पेरिन ने उस दिन तीन बार गोल किया, जो 21-गोल सीज़न का हिस्सा था। (डिजिटल फर्स्ट मीडिया/पीट बन्नन)

एंड्रयू Nmah, पेन वुड: वरिष्ठ मिडफील्डर और दोहराने वाले ऑल-डेल्को पैट्रियट्स के विस्फोटक हमले के नेता थे। उन्होंने अपने दोतरफा खेल के साथ सेंट्रल मिडफ़ील्ड में खेल को नियंत्रित करते हुए, 12 गोल करने के लिए 19 सहायता के साथ मार्ग का नेतृत्व किया। उन्होंने इंटरबोरो पर एक मिडसीज़न जीत में दो बार स्कोर किया और अकादमी पार्क के साथ एक ड्रॉ में गोल किया, क्योंकि पैट्रियट्स डेल वैल में नाइट्स के बाद दूसरे स्थान पर रहे, लेकिन लगातार दूसरे सीज़न के लिए डिस्ट्रिक्ट 1 क्लास 4ए प्लेऑफ़ गेम जीता। Nmah उस जीत के सितारों में से एक था, डाउनिंगटाउन ईस्ट पर 1-0 से जीत; उनके रन ने स्थान बनाया जो अंततः वर्नी सेले द्वारा वॉली होम में एकमात्र गोल करने के लिए उपयोग किया गया था।

रयान पीटर, रेडनर: सीनियर ऑल-सेंट्रल चयन घाघ फिनिशर था, जिसने सहायता के साथ जाने के अभियान पर 17 गोल किए। इस सीज़न में चार बार, उन्होंने एक गेम में रेडर्स के सभी स्कोरिंग को संभाला - हैरिटन पर 2-1 ओवरटाइम जीत, स्ट्रैथ हेवन की 1-0 की बर्खास्तगी, पड़ोसी कैरोल पर 2-1 की जीत और नियमित-सीजन कैपिंग विसाहिकॉन पर 2-1 से जीत। पीटर ने स्प्रिंगफील्ड के खिलाफ एक हैट्रिक जोड़ी और सेंट्रल लीग प्ले में पेनक्रेस्ट और अपर डार्बी के खिलाफ ब्रेसिज़ जोड़े।

नैट पेरिन, स्ट्रैथ हेवन: जूनियर फारवर्ड एक जूनियर अभियान से लौटा, जो रोष के साथ घुटने की चोट से हार गया, 21 गोल और 10 सहायता के साथ काउंटी में तीसरे स्थान पर रहा। उसने उन्हें गुच्छों में इकट्ठा किया - तीन मार्पल न्यूटाउन के खिलाफ, तीन आर्कबिशप कैरोल के खिलाफ, तीन (और एक सहायता) पेनक्रेस्ट के खिलाफ। पेरिन ने गार्नेट वैली को हराने के लिए दो-गोल, एक-सहायता वाले दिन के हिस्से के रूप में गेम-विजेता गोल किया, और उनके पास दो गोल और दो सहायक थे क्योंकि हेवन ने अंतिम राज्य क्वालीफायर केनेट, 5-4 के साथ एक थ्रिलर जीता। उन्होंने डिस्ट्रिक्ट 1 क्लास 4ए के पहले दौर में ओवेन जे रॉबर्ट्स के खिलाफ मेसन के बराबरी का लक्ष्य भी स्थापित किया। पेरिन एक ऑल-सेंट्रल लीग पिक था।

कैम मोर्स, हैवरफोर्ड : जूनियर फॉरवर्ड चोट के कारण 15 गेम तक सीमित था, लेकिन उसने तीन सहायता के साथ जाने के लिए 18 गोल करके उनमें से अधिकांश को बनाया। मोर्स ने इस सीजन में चार बार हैट्रिक लगाई। उन्होंने सौडर्टन पर 4-0 से जीत और पेनक्रेस्ट के साथ 7-3 शूटआउट में तीन बार गोल किया। मोर्स एक ऑल-सेंट्रल पिक था।

टिप्पणी करने के लिए क्लिक करें

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।

छह + नौ =

विज्ञापन

स्कूलों

विज्ञापन
विज्ञापन

सेंट्रल लीग में अधिक