usopen

हमारे साथ जुड़ें

फील्ड हॉकी

ऑल-डेल्को फील्ड हॉकी: ज़ुकिक्स, गार्बर ने ऐतिहासिक एपिस्कोपल पंचक का नेतृत्व किया

रेडनर की आशा डेलाने, बाएं, गेंद को ले जाती है क्योंकि हैवरफोर्ड के एला वानलुवेंडर मंगलवार को लीग प्ले में पीछा करते हैं। रेडनर ने 4-2 से जीत दर्ज की। (पीट बन्नन/मीडिया न्यूज ग्रुप)

निम्न के अलावाएपिस्कोपल अकादमी से प्लेयर ऑफ द ईयर एशले सेसा, ऑल-डेल्को टीम में शामिल हैं:

मैसी ज़ुकिक्स, एपिस्कोपल अकादमी : यदि सेसा और गार्बर चर्चवूमेन की प्रेरक शक्ति थे, तो ज़ुकिक्स ने मिडफ़ील्ड में स्वर सेट किया। दो बार के ऑल-डेल्को और ड्यूक-बाउंड सीनियर ने 18 गोल किए और नौ सहायता की और चर्चवूमन को 20-1 के रिकॉर्ड, उनके दूसरे सीधे इंटर-एसी लीग खिताब और लगातार तीसरी PAISAA चैंपियनशिप का नेतृत्व करने के लिए प्रेरित किया। टीम का कप्तान ईए की रक्षात्मक इकाई और आक्रमण क्षेत्र का एक महत्वपूर्ण हिस्सा था। वह एक सर्वसम्मत प्रथम-टीम ऑल-इंटर-एसी लीग चयन थी और नेशनल फील्ड हॉकी कोच द्वारा पेंसिल्वेनिया हाई स्कूल फील्ड हॉकी कोच एसोसिएशन (PHSFHCA) और प्रथम-टीम ऑल-पेंसिल्वेनिया क्षेत्र द्वारा PAISAA ऑल-स्टेट टीम में नामित किया गया था। एसोसिएशन (एनएफएचसीए)।

एपिस्कोपल मैसी ज़ुकिक्स ने शुक्रवार को हिल के खिलाफ अपने गोल के बाद जश्न मनाया। (ओवेन मैक्यू - मीडियान्यूज ग्रुप)

मिया गार्बर, एपिस्कोपल अकादमी : यह देखना आसान है कि गारबर फील्ड हॉकी खेलने के लिए बोस्टन कॉलेज क्यों गए। सीनियर फॉरवर्ड में हर चीज पर अपनी पकड़ बनाने की क्षमता है और वह एक शानदार फिनिशर है। उसने एक उच्च-शक्ति वाले हमले में 28 गोल और नौ सहायता एकत्र की, जिसका औसत प्रति गेम 6.1 गोल था। केवल सेसा ने गारबर से अधिक गोल किए। वह एक प्रथम-टीम ऑल-लीग चयन भी थीं और चर्चवूमन को उनके तीसरे सीधे निजी स्कूलों के खिताब में मदद करने के बाद उन्हें PAISAA ऑल-स्टेट टीम में नामित किया गया था।

जियाना सिलुफो, एपिस्कोपल अकादमी : वरिष्ठ गोलकीपर एक कंजूस ईए रक्षा की रीढ़ था जिसने नौ शटआउट पोस्ट किए और पिछले 20 खेलों में 16 सहित सिर्फ 21 गोल करने की अनुमति दी। सिल्फ़ो में उनमें से पांच शटआउट एकमुश्त थे और अन्य चार में ओलिविया वारचोल के साथ संयुक्त थे। वह चौथी तिमाही में पांच सहित 11 बचत के साथ बड़ी हुई, अंतिम PIAA क्लास ए विजेता व्योमिंग सेमिनरी पर 2-1 से जीत में। नियमित सत्र के दौरान हिल स्कूल पर 3-0 की जीत में सिल्फो ने 13 शॉट भी रोके। वह कोलंबिया विश्वविद्यालय की अध्यक्षता कर रही है। उन्हें पहली टीम ऑल-इंटर-एसी, पहली टीम PAISAA ऑल-स्टेट और पहली टीम ऑल-पेंसिल्वेनिया रीजन नामित किया गया था।

आशा डेलाने, रेडनोर : प्रिंसटन को डेलाने में अच्छा मिल रहा है। उसने एक वरिष्ठ के रूप में रक्षा से मिडफ़ील्ड में सफल स्विच किया, और स्थानांतरित ने रैप्टर की सफलता में एक बड़ी भूमिका निभाई। रेडनर ने 13-4-1 समग्र रिकॉर्ड और 9-1 से कठिन सेंट्रल लीग में कोनस्टोगा के पीछे दूसरा स्थान हासिल किया और जिला 1 कक्षा 2 ए टूर्नामेंट में नंबर 4 सीड अर्जित किया। चार साल के स्टार्टर और वरिष्ठ सह-कप्तान, डेलाने 16 गोल के साथ टीम में तीसरे स्थान पर रहे और 12 के साथ सहायता में टीम लीड के लिए रिले माज़ालुपी को बांध दिया।

सैलोर मिलोन, नोट्रे डेम : बस एक परिष्कार, मिलोन आयरिश हमले का केंद्र बिंदु था। उसने गोल (26) और सहायता (नौ) में टीम का नेतृत्व किया, लेकिन लाइन पर खेल के साथ अपने सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन पर थी। उसके पास सात गेम जीतने वाले गोल थे और उसने तीन विजेताओं की सहायता की। मैक्स फील्ड हॉकी द्वारा उन्हें 2024 की कक्षा में देखने के लिए शीर्ष 100 खिलाड़ियों में से एक के रूप में चुना गया था और उन्हें यूएसए U16 राष्ट्रीय शिविर में भाग लेने के लिए आमंत्रित किया गया था और उन्हें ऑल-इंटर-एसी पहली टीम में नामित किया गया था।

मेव सीगर, नोट्रे डेम : सीगर आयरिश के लिए एक परिष्कार के रूप में एक बहुमुखी कलाकार थी, रक्षा और मिडफ़ील्ड के बीच चलती थी, जहाँ भी उसे किसी भी स्थिति में सबसे अधिक आवश्यकता होती थी। उसने नोट्रे डेम को 15-6 रिकॉर्ड तक ले जाने के लिए नौ गोल और तीन सहायता की और इंटर-एसी लीग में दूसरा स्थान हासिल किया, क्या वह पहली टीम ऑल-लीग चयन थी। सीगर को 2024 की कक्षा में देखने वाले शीर्ष 100 खिलाड़ियों में से एक के रूप में भी नामित किया गया था, जिनमें से 34 पेन्सिलवेनिया से हैं।

एपिस्कोपल अकादमी के गोलकीपर जियाना सिलुफो ने शुक्रवार को हिल स्कूल पर अपनी टीम की जीत के बाद जश्न मनाया। (ओवेन मैक्यू - MediaNewsGroup)

मेव बोस्टन, कार्डिनल ओ'हारा : तीन साल के स्टार्टर ने अपने करियर के दौरान लगातार सुधार किया है। उसके छड़ी कौशल और एथलेटिकवाद ने उसे एक कुशल फिनिशर और वितरक बना दिया। टीम के लिए जूनियर मिडफील्डर ने गोल (14) में बढ़त बनाई और कैथोलिक लीग में मोस्ट वैल्यूएबल प्लेयर सम्मान अर्जित करने के लिए लायंस इन असिस्ट (16) का नेतृत्व किया। बोस्टन अक्टूबर में विलानोवा के लिए प्रतिबद्ध है और ओ'हारा सॉफ्टबॉल टीम का सदस्य भी है।

कायला स्नाइडर, गार्नेट वैली : जूनियर बैक एक डिफेंस का दिल और आत्मा था जिसने जगुआर को स्कूल के इतिहास में पहली बार जिला 1 कक्षा 3 ए के खिताबी खेल में पहुंचाया। उसने मेथैक्टन के खिलाफ सेमीफाइनल जीत में एक हैमस्ट्रिंग को फाड़ दिया, और उसकी अनुपस्थिति को गार्नेट वैली के जिला फाइनल में सेंट्रल लीग प्रतिद्वंद्वी कोनस्टोगा से 2-1 से हार और राज्य टूर्नामेंट के शुरुआती दौर में विल्सन को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा। स्नाइडर ने छह गोल, छह सहायता और चार रक्षात्मक बचाए, और एक रक्षात्मक कोने इकाई को लंगर डाला जिसने 113 प्रयासों में सिर्फ आठ गोल करने की अनुमति दी। प्रथम-टीम ऑल-सेंट्रल लीग सम्मान अर्जित किया और पेंसिल्वेनिया हाई स्कूल फील्ड हॉकी कोच एसोसिएशन द्वारा दूसरी टीम क्लास 3 ए ऑल-स्टेट का नाम दिया गया। वह वेस्ट चेस्टर में कॉलेज में खेलेंगी।

लॉरेन डीरोज़, एग्नेस इरविन : राष्ट्रीय स्तर पर 2023 की कक्षा में शीर्ष 50 खिलाड़ियों में से एक के रूप में रैंक किया गया, जूनियर उल्लू के लिए तीन साल का स्टार्टर है और टीम के कप्तान के रूप में कार्य करता है। वह अपने केंद्र के मध्य क्षेत्र की स्थिति से हमले और बचाव दोनों के लिए अभिन्न थी। उसने आठ गोल, नौ सहायता और तीन रक्षात्मक बचत को प्रथम-टीम ऑल-इंटर-एसी लीग सम्मान के लिए लंबा किया। उसने पारंपरिक एनसीएए डिवीजन I पावर आयोवा के लिए प्रतिबद्ध किया है।

आर्कबिशप कैरोल की केट मैककोनाघी 2020 में एक खेल में गेंद को घुमाती है। (पीट बन्नन / मीडियान्यूज ग्रुप)

केट मैककोनाघी, आर्कबिशप कैरोल : जूनियर ने अपने मिडफ़ील्ड स्थिति से अपराध और बचाव दोनों के लिए उत्प्रेरक के रूप में कार्य किया। कैथोलिक लीग और डिस्ट्रिक्ट 12वीं क्लास 2ए चैंपियनशिप में पैट्रियट्स का नेतृत्व करने और पीआईएए टूर्नामेंट में बर्थ के बाद उन्हें टीम के एमवीपी के रूप में चुना गया था। रक्षकों के माध्यम से सांप के रूप में उसका हस्ताक्षर कदम "स्लेयर" था। एक प्रथम-टीम ऑल-कैथोलिक चयन, मैककोनाघी ने 13 गोल और छह सहायता के साथ सत्र समाप्त किया।

चार्ली ब्रूडर, एपिस्कोपल अकादमी : एक और खिलाड़ी, जिसे 2023 की कक्षा में देखने के लिए शीर्ष 50 में स्थान दिया गया है, जूनियर ने स्ज़ुकिक्स के साथ मिलकर चर्चवुमेन (20-1) के लिए एक शक्तिशाली मिडफ़ील्ड बनाया, जिसने सीज़न को 14-गेम जीतने वाली स्ट्रीक पर कब्जा करने के लिए बंद कर दिया। उनका लगातार तीसरा PAISAA खिताब है। उसके पास 10 गोल और सात सहायता थी और ईए के रक्षात्मक प्रयासों की कुंजी भी थी। एक प्रथम-टीम ऑल-लीग और PAISAA ऑल-स्टेट सेलेक्शन, ब्रूडर ने उत्तरी कैरोलिना विश्वविद्यालय के लिए प्रतिबद्ध किया है।

टिप्पणी करने के लिए क्लिक करें

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।

3 + ग्यारह =

विज्ञापन

स्कूलों

ताज़ा सुर्खिया

विज्ञापन

ट्विटर पर

फील्ड हॉकी में अधिक