delhicapitals

हमारे साथ जुड़ें

एवन ग्रोव

चेस-मोंट के अध्यक्ष ने निर्णय की व्याख्या की: 'सबसे महत्वपूर्ण बात हमारे बच्चों को सुरक्षित रखना है'

हाई स्कूल एथलेटिक्स से संबंधित निर्णय यह गिरावट हर जगह प्रधानाचार्यों के लिए पीड़ादायक रही है, और जेसन शर्लक कोई अपवाद नहीं है।

वेस्ट चेस्टर हेंडरसन प्रिंसिपल न केवल अपने योद्धाओं का प्रतिनिधित्व करते हैं, बल्कि वे चेस-मोंट लीग के अध्यक्ष भी हैं।

ओह, और उनके दो बेटे भी हैं जो प्रतिद्वंद्वी वेस्ट चेस्टर ईस्ट में छात्र-एथलीट हैं।

28 अगस्त को, चेस-मोंट ने घोषणा की कि वह COVID-19 के स्वास्थ्य जोखिमों के कारण सभी फॉल सीज़न प्रतियोगिताओं को स्थगित कर रहा है, लेकिन 2021 में किसी बिंदु पर सीज़न खेलने की संभावना को खुला छोड़ दिया।

तर्क की व्याख्या करते हुए, शर्लक ने दो बातों पर बार-बार जोर दिया: यह कोई निर्णय नहीं था जो कोई करना चाहता था। और पतझड़ का मौसम स्थगित कर दिया गया है, रद्द नहीं किया गया है।

वेस्ट चेस्टर हेंडरसन प्रिंसिपल जॉन शर्लक, ठीक है, चेस-मोंट लीग के अध्यक्ष के रूप में कार्य करता है। [एमएनजी फ़ाइल]

इस मुद्दे पर लीग के प्रवक्ता के रूप में नामित किए गए शर्लक ने कहा, "बहुत निराशा हुई है, और मैं इसे समझता हूं।" “हमें कुछ (नकारात्मक टिप्पणियां) ईमेल मिली हैं और मैंने सोशल मीडिया में कुछ चीजें लिखी हुई देखी हैं। लेकिन इतना कहने के साथ-साथ बहुत समर्थन भी मिल रहा है, क्योंकि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि अपने बच्चों को सुरक्षित रखना है।"

लीग के प्रधानाचार्यों ने सत्र को बंद करने के पक्ष में 12-0 से मतदान किया, जिसमें बिशप शानहन ने भाग नहीं लिया। चार दिन पहले, फ़िलाडेल्फ़िया आर्चडीओसीज़ ने घोषणा की कि उसके सभी स्कूल 2020 में नहीं खेलेंगे, जिसका अर्थ है कि शानहन का भाग्य पहले ही निर्धारित हो चुका था, और इसके कारण मतदान से दूर रहना पड़ा। करीब 90 मिनट तक चली बैठक के बाद मतदान हुआ।

"यह एक आसान निर्णय नहीं था, किसी भी तरह से," शर्लक ने कहा। “यह तीन मिनट की बैठक नहीं थी और हो गई। लेकिन इस समय मुझे लगता है कि यह सही फैसला है।"

यह बहुत स्पष्ट है कि चेस-मोंट अपने निर्णय को गॉव टॉम वुल्फ और चेस्टर काउंटी स्वास्थ्य विभाग की सिफारिशों पर बांध रहा है। जुलाई के अंत में, वुल्फ ने "दृढ़ता से अनुशंसा की" कि फॉल स्पोर्ट्स को 2021 तक निलंबित कर दिया जाए। CCHD ने 14 अगस्त को अपनी बैठक के बाद इसी तरह के दृष्टिकोण की सिफारिश की।

"हम एक तरह के कबूतर हैं," शर्लक ने कहा। "सिफारिश यह है कि सभी स्कूल आभासी हों और - राज्यपाल की सिफारिश के साथ - कि खेल 1 जनवरी से पहले शुरू नहीं होना चाहिएअनुसूचित जनजाति।"

सेंट्रल लीग - जिसमें कॉनस्टोगा शामिल है - ने भी 28 अगस्त को घोषणा की कि गिरावट का मौसम स्थगित कर दिया जाएगा।

"मुझे लगता है कि (सेंट्रल लीग) शायद हमारे जैसी ही नाव में है क्योंकि वे (चेस्टर काउंटी) स्वास्थ्य विभाग की समान सिफारिशों का पालन कर रहे हैं [डेलावेयर काउंटी का अपना स्वास्थ्य विभाग नहीं है, और चेस्टर काउंटी के अधिकांश भागीदार हैं। मुद्दे]।

“इन सिफारिशों ने स्कूल जिलों को कठिन स्थिति में डाल दिया। लेकिन हम किसी के लिए सीजन रद्द नहीं कर रहे हैं, ”शरलॉक ने कहा। "हम सीज़न को स्थगित कर रहे हैं और उत्सुकता से अक्टूबर की शुरुआत में चेस्टर काउंटी स्वास्थ्य विभाग की अगली रिपोर्ट की प्रतीक्षा कर रहे हैं।"

अपनी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, चेस-मोंट ने अनुरोध किया है कि जिला 1 समिति वैकल्पिक समाधान तलाशे जो बाद की तारीख में गिरने वाले एथलीटों को प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति देगा।

अलग से, सूत्र इस बात की पुष्टि करते हैं कि Unionville High School क्रॉस कंट्री, गोल्फ और टेनिस जैसे कम जोखिम वाले खेलों के लिए सिफारिशों पर पुनर्विचार करने के लिए CCHD में याचिका दायर कर रहा है।

"यह तरल होना चाहिए," शर्लक ने कहा। “अगर कुछ सिफारिशों में बदलाव होता है, तो हम इस पर फिर से विचार करेंगे।

“कुछ (गैर-हाई स्कूल) युवा खेल होते रहते हैं, लेकिन हम यहां लाभ कमाने के व्यवसाय में नहीं हैं। हम बच्चों को सुरक्षित रखने के व्यवसाय में हैं।"

चेस-मोंट की चाल डेलावेयर घाटी के अधिकांश लीगों को दर्शाती है, जिसमें जिला 1 और 12 में अत्यधिक आबादी वाले क्षेत्र शामिल हैं। अभी तक, जिला 12 में कोई भी खेल नहीं खेल रहा है। जिला 1 में, उपनगरीय वन लीग के अधिकांश सदस्य (मोंटको और बक्स) अभी भी खेलने की योजना बना रहे हैं, और लगभग आधे पायनियर एथलेटिक सम्मेलन (ज्यादातर मोंटको) का कहना है कि वे खेलेंगे।

"यदि आप ग्रामीण सुलिवन काउंटी में जाते हैं, उदाहरण के लिए, उनके पास कुल 10 (कोरोनावायरस) मामले हैं, इसलिए वे आगे बढ़ने में सक्षम हैं," शर्लक ने बताया। "हम फिलाडेल्फिया और बड़े जनसंख्या केंद्रों के नजदीक एक क्षेत्र में हैं।

"सिफारिशों के आधार पर, इस समय प्रतियोगिताओं का होना संभव नहीं है।"

शेरॉक का सबसे बड़ा बेटा, जॉन, वाइकिंग्स बैंड के लिए एक वरिष्ठ तैराक और ड्रम प्रमुख है। उनका छोटा बेटा, जोश, एक फ्रेशमैन है जो बास्केटबॉल और बेसबॉल खेलता है।

शर्लक ने कहा, "चेस-मोंट में कई प्रिंसिपल हैं जो मुझे परेशान करते हैं, जिनमें मैं भी शामिल हूं।" "हम सभी बच्चों के लिए शिक्षा में हैं, और उन्हें अभी खेलने में सक्षम नहीं होना मुश्किल है। सभी प्रधानाध्यापक और एथलेटिक निदेशक इस बात के समर्थक हैं कि एथलेटिक्स में छात्रों के शामिल होने का क्या अर्थ है।

"मैं अपने बच्चों के साथ, इसका मानसिक स्वास्थ्य देखता हूं। वे संघर्ष कर रहे हैं, और उन्हें एक आउटलेट की जरूरत है। यह कुछ ऐसा है जिसे हम सभी होते देखना चाहते हैं, लेकिन इसे सुरक्षित तरीके से किया जाना चाहिए।"

एथलेटिक्स के सामाजिक पहलू को संबोधित करने के लिए, चेस-मोंट के सभी पब्लिक स्कूल वर्तमान में ऑफ-सीजन वर्कआउट के साथ आगे बढ़ रहे हैं। अभी भी उम्मीद है कि कम जोखिम वाले खेलों को इस गिरावट के किसी बिंदु पर ओके मिल सकता है।

"मुझे लगता है कि आप प्रत्येक व्यक्तिगत खेल को देख सकते हैं," शर्लक ने कहा। "हालांकि, सिफारिश यह है कि सभी प्रतियोगिताएं 1 जनवरी तक आयोजित नहीं की जाएंगी"अनुसूचित जनजाति, यह हमारे हाथों को थोड़ा सा बांधता है।"

बाकी के लिए, चेस-मोंट उम्मीद कर रहा है कि 2021 में फुटबॉल, सॉकर और वॉलीबॉल जैसे खेलों के मौसम हो सकते हैं। इसका संभावित रूप से लगभग छह महीने की संकुचित अवधि में गिरावट, सर्दी और वसंत ऋतु का मंचन होगा।

"मुझे निश्चित रूप से लगता है कि यह किया जा सकता है, खासकर अगर हम स्कूल वर्ष से थोड़ा आगे बढ़ाते हैं," शर्लक ने कहा। "मैं अगस्त या कुछ भी जाने के बारे में बात नहीं कर रहा हूँ। हमारे पास तीन सीज़न के लिए छह महीने हैं, और यह कुछ ऐसा है जो किया जा सकता है। लेकिन इसे पीआईएए और जिला 1 समिति से गुजरना होगा।

“हम वैकल्पिक विकल्पों के लिए PIAA से भी पूछना चाह रहे हैं ताकि खेलों का ओवरलैपिंग न हो। हम एक बच्चे को ऐसी स्थिति में नहीं रखना चाहते हैं, जहां उन्हें एक खेल को दूसरे के ऊपर चुनना पड़े। मुझे लगता है कि हम इसे इस तरह से कर सकते हैं जहां आप सर्दियों और वसंत ऋतु के बीच पतझड़ के मौसम को सैंडविच करते हैं।

हालांकि, शर्लक मानता है कि 2021 में सभी खेलों को एक टीके से जोड़ा जाएगा। उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि देनदारी के मुद्दों ने चेस-मोंट की कार्रवाई में एक प्रमुख भूमिका निभाई।

उन्होंने कहा, 'यह एक बहुत बड़ा मुद्दा है। "जब आपके पास पीएसएसी और बिग टेन अपने गिरावट के मौसम को रद्द कर देते हैं, और फिर आपके पास अपने स्थानीय स्कूल बोर्ड की सिफारिशें होती हैं, यदि आप इसके खिलाफ जाते हैं, तो यह एक बड़ा दायित्व मुद्दा होगा।"

टिप्पणी करने के लिए क्लिक करें

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।

11 - 1 =

विज्ञापन

श्रेणी खोज

ताज़ा सुर्खिया

विज्ञापन
विज्ञापन

एवन ग्रोव में अधिक