pakvszim

हमारे साथ जुड़ें

ला साले कॉलेज

ऑल-कैथोलिक: आर्कबिशप कैरोल के मजबूत पतन को सभी लीग दस्तों पर पुरस्कृत किया गया

आर्कबिशप कैरोल गोलकीपर निकोलेट कैशिन, केंद्र, कार्डिनल ओ'हारा के खिलाफ 2019 के खेल के दौरान दबाव में एक गेंद को बॉक्स में इकट्ठा करता है। यह गिरावट, कैशिन ने कैरोल को कार्यक्रम के इतिहास में पहले पीआईएए टूर्नामेंट में नेतृत्व किया। (पीट बन्नन/मीडिया न्यूज ग्रुप)

क्या यह एक सामान्य वर्ष था, निकोलेट कैशिन गिरावट के दौरान आर्कबिशप कैरोल के हॉल में उत्साह की कल्पना कर सकता था।

गर्ल्स वॉलीबॉल : स्टेट टूर्नामेंट में।

गर्ल्स सॉकर: राज्यों में, कार्यक्रम के इतिहास में पहली बार।

फील्ड हॉकी: न केवल राज्यों में बल्कि राज्य फाइनल में, कैरोल के लिए पहला और खेल में जिला 12 के लिए।

फ़ुटबॉल: राज्यों में, न्यूमैन-गोरेट्टी ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया और उन्हें वापस लेना पड़ा, लेकिन न्यू होप-सोलबरी पर एक गेम जीतने में भी सक्षम थे।

एथलेटिक उपलब्धि के उस स्तर के साथ यह एक सामान्य वर्ष था, चर्चा स्पष्ट होती। लेकिन COVID-19 के युग में, हाइब्रिड स्कूली शिक्षा और प्रत्येक दिन मैट्सनफोर्ड रोड पर आधे से अधिक छात्र ट्रेकिंग के साथ, फ़ुटबॉल टीम के वरिष्ठ गोलकीपर कैशिन के पास कल्पना थी।

आर्कबिशप कैरोल की जूलिया किंग्सबरी ने मंगलवार को दूसरे हाफ में दक्षिणी लेह के ज़ोई रिटनर से लड़ाई की। राज्य सेमीफाइनल में कैरोल ने 2-0 से जीत दर्ज की। (पीट बन्नान - मीडियान्यूज ग्रुप)

अपने तरीके से, विशिष्ट रूप से एक वर्ष में जो इतना अनूठा रहा है, कैरोल के एथलेटिक समुदाय ने इसका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया।

कैशिन ने हाल ही में कहा, "जब हम स्कूल में थे, तो स्कूल ने हर टीम को यह महसूस कराने की पूरी कोशिश की कि उन्होंने सब कुछ पूरा कर लिया है और हमें कुछ समय के लिए अपना स्पॉटलाइट दिया और हमें वह पहचान दी जिसके हम हकदार थे।" "वे चाहते थे कि प्रत्येक टीम अपने तरीके से विशेष महसूस करे, इसलिए उन्होंने सुनिश्चित किया कि ऐसा हो। मैं निश्चित रूप से चाहता हूं कि हम सभी एक साथ स्कूल में होते, लेकिन COVID के कारण, हमें जो मिला है, उसके साथ करना पड़ा। ”

सीजन के बाद भी पहचान मिली। लीग कोच द्वारा चुने गए ऑल-कैथोलिक लीग की पहली टीम में कैशिन तीन देशभक्तों में से एक था। वह आगे केरी बार्नेट और केली मोटिस से जुड़ गई, उच्च स्कोरिंग धुरी जिसे कैशिन ने टीम को अगले स्तर तक ले जाने का श्रेय दिया।

कैशिन ने पीछे के रास्ते का नेतृत्व किया, एक बहु-वर्षीय स्टार्टर जिसने कैरोल को अज्ञात कार्यक्रम क्षेत्र में ले जाने के लिए वर्षों के अनुभव का उपयोग किया। 11 खेलों में, कैशिन ने केवल 11 गोल किए और 67 बचाए, जिससे पैट्रियट्स को 8-3 के रिकॉर्ड में मदद मिली।

चार राज्यों में जाने वाली कैरोल टीमों में से दो के लिए, प्रवास संक्षिप्त था, पीआईएए टूर्नामेंट में केवल जिला चैंपियन की अनुमति थी। वॉलीबॉल टीम यूनियनविले द्वारा पीआईएए कक्षा 4ए टूर्नामेंट के अपने ओपनर से बाहर हो गई, जो राज्य फाइनल में पहुंच जाएगी। पैट्रियट्स ने तीन खिलाड़ियों को ऑल-कैथोलिक वॉलीबॉल पहली टीम में रखा - मेघन मैककैन (2018 में एक ऑल-डेल्को), एवा एडम्स और एरिन मैथ्यूज।

लड़कियों की फ़ुटबॉल टीम ने मैकेनिक्सबर्ग की यात्रा की और जिला 3 चैंपियन और पारंपरिक बिजलीघर कंबरलैंड वैली द्वारा 4-0 से हार का सामना किया। हालांकि उन्होंने जिस लक्ष्य की कल्पना की थी, वह उनके द्वारा हासिल किए गए कार्यों को कम नहीं किया।

कैशिन ने कहा, "यह नर्वस-ब्रेकिंग था, लेकिन कुछ गेम और चीजों के स्विंग में आने के बाद और हम सिर्फ उत्कृष्ट खेल रहे थे और टीम आखिरकार एक साथ खेल रही थी, यह बहुत अच्छा था।" "विशेष रूप से वरिष्ठ वर्ष, इतनी बड़ी उपलब्धि बनाते हुए, यह निश्चित रूप से सबसे अच्छी भावनाओं में से एक था।"

फील्ड हॉकी टीम ने पहली ऑल-कैथोलिक टीम में चार को रखा। कार्ली कोनर्स, एक जेम्स मैडिसन साइनी, मिडफ़ील्ड में स्टैंडआउट था, एक प्रभावशाली, सब कुछ करने वाला खिलाड़ी जिसने खेल के दोनों चरणों को नियंत्रित किया। उसने चार गोल किए और चार सहायक जोड़े।

स्पीडी फॉरवर्ड जूलिया किंग्सबरी, फ्रेशमैन अटैक मेट सिएना गोल्डन (जिन्होंने स्टेट फाइनल में गोल किया) और सीनियर गोलकीपर कोर्टनी कीथ अन्य थे। किंग्सबरी ने 12 खेलों में 11 गोल और तीन सहायता की। गोल्डन ने सात गोल और दो मददगार जोड़े। कीथ ने 61 बचत की और सीजन में सिर्फ आठ गोल करने की अनुमति दी।

कीथ और कोनर्स के नेतृत्व में राज्य के फाइनल में चार सीनियर्स ने एक्शन देखा। लेकिन किंग्सबरी और गोल्डन द्वारा दर्शाए गए पक्ष के युवा बताते हैं कि भविष्य के लिए कितना वादा बाकी है।

"मुझे लगता है कि यह कैरोल को एक उत्साहजनक शुरुआत देता है," कॉनर्स ने राज्य फाइनल के बाद कहा। "यह कैरोल में आने वाले छात्र-एथलीटों को बढ़ाता है। ... मुझे सच में लगता है कि यह कैरोल फील्ड हॉकी की शुरुआत है। हम यहां फिर से आने वाले हैं।"

कैशिन को उम्मीद है कि इस सीज़न की फ़ुटबॉल सफलता ने एक समान मार्कर स्थापित किया है। कैशिन को उम्मीद है कि अगले साल की टीम को विकसित होने और इस साल पैट्रियट्स की तरह अपनी भूमिका निभाने में समय लगेगा। लेकिन प्रतिभा है।

तो भी, उनके जैसे खिलाड़ियों के लिए धन्यवाद, आगे का रास्ता है।

"वे अलग-अलग हिस्सों को खोजने के लिए अपने तरीके से काम करने जा रहे हैं जो फिर से गायब हैं और यह शायद एक और धीमी निर्माण प्रक्रिया होने जा रही है," कैशिन ने कहा। "मुझे लगता है कि वे वहां जल्दी पहुंचने जा रहे हैं क्योंकि बहुत सारे नए लोग हैं जो अभूतपूर्व और बढ़ रहे हैं और मुझे पता है कि आने वाले सीनियर बनने वाले जूनियर महान नेता होंगे। उन्हें बस कुछ प्रमुख हिस्सों को खोजने की जरूरत है, लेकिन उम्मीदें निश्चित रूप से बनी रहेंगी। ”

सभी कैथोलिक सम्मानों की पूरी सूची

टिप्पणी करने के लिए क्लिक करें

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।

20 + 17 =

विज्ञापन

श्रेणी खोज

ताज़ा सुर्खिया

विज्ञापन
विज्ञापन

ला सैले कॉलेज में अधिक