indvsnztest

हमारे साथ जुड़ें

एबिंगटन

विसाहिकॉन ओवरटाइम जीत के साथ एबिंगटन पर एक सिर चढ़ता है

विसाहिकॉन की मार्गरेट वाइल्ड (22) और मार्गो कासेन्चर (33) बुधवार, 13 अक्टूबर, 2021 को एबिंगटन में अपनी 3-2 ओवरटाइम जीत में विजयी लक्ष्य के लिए जुड़े। (एंड्रयू रॉबिन्सन / मीडियान्यूज ग्रुप के लिए)

एबिंगटन >>मार्गो कासेन्चर को ऐसे ही अंत की जरूरत थी।

विसाहिकॉन जूनियर सेंटर बैक ने एबिंगटन में बुधवार के तीव्र और अत्यधिक भावनात्मक एसओएल लिबर्टी संघर्ष के हर सेकंड में प्रवेश किया था, दूसरे हाफ में टखने पर बहुत कुछ कर रहा था जिसने टैकल प्रयास का सबसे खराब प्रयास किया था और अपने रक्षात्मक साथी सेरेना हैरिस के साथ बेंच घायल. पहले ओवरटाइम में आधे रास्ते में, कासेन्चर ने जॉग को पिच बनाया और दूर की चौकी पर निवास किया क्योंकि मैदान के दूसरी तरफ, मार्गरेट वाइल्ड ने अपनी दिशा में सही दिशा में एक कोने की किक लगाई।

वाइल्ड ने इसे पैसे पर मारा क्योंकि कासेन्चर अपने डिफेंडर के अंदर फिसल गया और विजयी गोल की ओर बढ़ गया क्योंकि विसाहिकॉन एक गुणवत्ता वाले हाई स्कूल मैच में डिवीजन टेबल में चार अंक स्पष्ट करने के लिए एबिंगटन 3-2 से शीर्ष पर था।

"इसे बनाने में तीन साल हो गए हैं, यह पहला साल है जब हम वास्तव में इसे करने में सक्षम हैं, जो सुपर-रोमांचक है," कासेन्चर ने कहा। "मुझे बस कोशिश करनी है और अपना स्थान बनाना है और इसे प्राप्त करना है और यदि यह लंबा हो जाता है, तो मुझे इसे वापस भेजना होगा।"

यह इतना लंबा समय लगा क्योंकि वाइल्ड, पिट के लिए एक वरिष्ठ बाध्य, मैदान पर तब तक सक्षम नहीं था, जब तक कि घुटने की चोटों की एक श्रृंखला के साथ उसे उसके पहले तीन हाई स्कूल सीज़न में लूट लिया गया। हालाँकि यह पिच पर उसका पहला वर्ष है, वाइल्ड इसे उतनी ही बुरी तरह से जीतना चाहता था जितना कि ट्रोजन पक्ष में हर कोई, यहां तक ​​​​कि बेंच को ओवरटाइम शुरू होने से पहले जोर से बोलने के लिए भी।

वाइल्ड विनियमन में व्हीप्ड शॉट्स के एक जोड़े पर दूरी का पता लगाने में सक्षम नहीं था, लेकिन कॉर्नर किक उसके प्राथमिक लक्ष्य पर शून्य करने का एक सही अवसर था।

"वह मेरी पहली नज़र है, 100 प्रतिशत, हर समय," वाइल्ड ने कहा। "हर बार जब हमें एक कोना मिलता है, तो वह मार्गो कासेन्चर के पास जाता है और मुझे लगता है, हर बार, मैं इसे नाखून देता हूं। हम हर समय मार्गो को हिट करने पर काम करते हैं इसलिए हम भाग्यशाली हैं कि एक खेल में हमें लीग जीतने की जरूरत थी, हमें मौका मिला और इसे नेट के पीछे मिला।

स्कोरलाइन टीम की पहली बैठक के समान ही थी, जिसे विस (12-2-1, 11-1-1 एसओएल लिबर्टी) ने भी ओवरटाइम में जीता था और कोई कम नाटकीय नहीं था। एबिंगटन (11-4, 10-3-0 एसओएल लिबर्टी) के लिए यह एक कठिन परिणाम था, इस तथ्य के लिए कि इसने ट्रोजन्स को तालिका में चार अंक स्पष्ट कर दिए, प्रत्येक टीम के लिए केवल तीन मैच बचे थे।

साथ ही, ऐसा नहीं है कि घोस्ट्स ने अच्छा नहीं खेला। एबिंगटन के कोच रिक टॉमपकिंस ने उल्लेख किया कि एक बार कासेन्चर के हेडर में जाने के बाद उनकी टीम कितनी निराश थी, लेकिन खेल के प्रशंसक के रूप में, उन्होंने अपने पक्ष के प्रयास की सराहना की और विसाहिकॉन दोनों ने स्टेडियम की रोशनी में मैदान में लाया।

टॉमपकिंस ने कहा, "हमारे पास पहले हाफ में मौके थे कि हम समाप्त नहीं हुए और वे एक अच्छी आक्रामक टीम हैं, इसमें कोई संदेह नहीं है।" "मैं बहुत कुछ नहीं कह सकता। मैंने लड़कियों से पूछा 'क्या यहाँ कोई है जिसने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं किया?' मैंने कोई हाथ नहीं देखा। एक कोच के तौर पर मैं बस इतना ही पूछ सकता हूं।"

हार्पर और पाइपर मैकगिनले के बीच जुड़वां संबंध पर एबिंगटन ने पहले हाफ में 24 मिनट शेष रहते हुए सबसे अधिक दबाव डाला और पूंजीकृत किया। हार्पर ने दाहिने फ्लैंक पर एक डिफेंडर का काम किया और एक क्रॉस में खेला, उसकी बहन गेंद के अंदर जाने के साथ अपने सिर के फ्रेम को देखने में सक्षम थी और बहनें जश्न मनाने के लिए एक-दूसरे की ओर दौड़ रही थीं।

यह मैच के शुरुआती चरण में भी एक महत्वपूर्ण मोड़ साबित हुआ, लेकिन घरेलू टीम के लिए नहीं। विसाहिकॉन ने अगले तीन मिनट में दो उत्कृष्ट फिनिश पर दो गोल किए।

"हम उन्हें पहली बार प्राप्त करने के उदय को कैसे प्रतिक्रिया देते हैं? हम अगले ढाई मिनट में दो रन बनाते हैं, ”विस कोच क्रिस मैकडैनियल ने कहा। "दो शानदार गोल भी।"

एम्मा बेकर और काइली फ्राइडमैन, जो वाइल्ड के साथ मिलकर विस की शक्ति आक्रामक तिकड़ी बनाते हैं, पहली बार बेकर के साथ 18-यार्ड बॉक्स के अंदर फ्रीडमैन में एक गेंद खेल रहे थे। फ्रीडमैन, एक जूनियर, ने इक्वलाइज़र में ब्लास्ट करने से पहले एक जोड़े को चतुराई से ट्रैफिक में छूते हुए बाकी काम किया।

बेकर ने गो-फॉरवर्ड टैली में भी भूमिका निभाई, पूरे मैदान में एक लंबी गेंद को मारते हुए, जिसने एबिंगटन खिलाड़ी के सिर पर नज़र डाली और राइट बैक सेज स्टेलज़र के रास्ते में आ गया। स्टेलज़र, जिनके पास अच्छा स्पर्श है और फ्लैंक पर एक हमलावर मानसिकता है, ने गेंद को दूर के पोस्ट के अंदर एक साफ-सुथरी फिनिश के साथ मारा।

मैकडैनियल्स ने कहा, "हम अपने बाएं फुलबैक (नताली रयान) और राइट फुलबैक (स्टेलज़र) के संबंध में वास्तव में भाग्यशाली हैं, ये वे बच्चे हैं जिन्हें आप हमले में शामिल होने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं।"

मैकडैनियल्स ने महसूस किया कि घोस्ट्स का घास का मैदान उनकी टीम को थोड़ा रक्षात्मक रूप से मदद करेगा। पहले गेम में, एबिंगटन को विसाहिकॉन के मैदान पर ट्रोजन्स की बैक लाइन को विभाजित करने वाली गेंदों के माध्यम से सफलता मिली, लेकिन गेंद को प्राकृतिक सतह पर इतना धीमा कर दिया जाएगा कि उनकी टीम इसके लिए तैयार हो जाए।

हालांकि, अगर ट्रोजन मौरा डे, कार्ली स्लाविन और मेई मेई चेंग की भूतों की तिकड़ी को संभाल नहीं पाते तो इसका कोई मतलब नहीं होता।

"मुझे लगता है कि हम उनके साथ बहुत अच्छी तरह मेल खाते हैं। वे निश्चित रूप से मिडफ़ील्ड के मध्य भाग में बहुत मजबूत हैं, उनके मिडफ़ील्ड तीन गेंद-विजेताओं का एक उत्कृष्ट संयोजन हैं, लेकिन गेंद को स्थानांतरित भी कर सकते हैं इसलिए हमने उनके समय को कब्जे में सीमित करने की कोशिश पर काम किया, ”मैकडैनियल्स ने कहा। "मैंने सोचा था कि हमारे पास बहुत अच्छा सेट-अप था।"

दूसरे हाफ ने पहले हाफ का अनुसरण किया और एबिंगटन ने जल्दी बहुत दबाव डाला लेकिन इससे कुछ हासिल नहीं हुआ। इतना कुछ दांव पर लगाने के साथ, न केवल सम्मेलन की स्थिति के संदर्भ में, बल्कि जिला 1 प्लेऑफ़ खड़े होने के कारण, तीव्रता में वृद्धि हुई।

एबिंगटन ने मैकगिनले जुड़वा बच्चों के पीछे खेल को फिर से बांध दिया जब पाइपर ने 11:27 के साथ अपने दूसरे स्थान पर विनियमन में छोड़ दिया। हार्पर के शॉट को अवरुद्ध कर दिए जाने के बाद पाइपर की समाप्ति एक स्पर्श से हुई और उसने अपनी बहन को किनारे रखते हुए एक विसाहिकॉन डिफेंडर से विचलित होने का फैसला किया। मैकडैनियल्स को दूसरा पीला कार्ड अर्जित करते हुए, ट्रोजन बेंच के साथ सत्तारूढ़ अच्छा नहीं हुआ।

कासेन्चर ने अपनी टीम को एबिंगटन के खेल में बंधे रहने के बाद भी साथ रहने का श्रेय दिया और वाइल्ड ने कहा कि यह उस विकास का एक उपाय था जिसे टीम ने प्रेसीज़न की शुरुआत के बाद से बनाया है।

विस ने इसे पहले ओवरटाइम में लगभग जीत लिया था लेकिन बेकर को एलेक्सिस दित्री से एक बड़ी बचत से वंचित कर दिया गया था। कुछ मिनट बाद, रात के कोहरे की पहली लहर के साथ मैदान पर लुढ़कने के साथ, वाइल्ड ने कासेनचर को पाया और यह वहां से ठीक वैसा ही था।

वाइल्ड ने कहा, "यह खेल हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण था, हमने लीग (2012-13 से) नहीं जीती है, इसलिए हम इस गेम को जीतना और एबिंगटन से ऊपर उठना जानते थे, बस यही हम ढूंढ रहे थे।" "हम जानते थे कि हमें एक परिणाम की आवश्यकता है, इसलिए हम तैयार हो गए और मुझे लगा कि हम खेल के अंत में मजबूत थे।"

विसाहिकॉन 3, एबिंगटन 2 (ओटी)
विसाहिकन 2 0 1 - 3

एबिंगटन 1 1 0 - 2
लक्ष्य: डब्ल्यू- काइली फ्रीडमैन (एम्मा बेकर), सेज स्टेलज़र (बेकर), मार्गो कासेन्चर (मार्गरेट वाइल्ड); ए - पाइपर मैकगिनले (हार्पर मैकगिनले) 2

टिप्पणी करने के लिए क्लिक करें

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।

6 - 5 =

विज्ञापन

श्रेणी खोज

ताज़ा सुर्खिया

विज्ञापन
विज्ञापन

एबिंगटन में अधिक