indianextmatch

हमारे साथ जुड़ें

गर्ल्स सॉकर

डाउनिंगटाउन ईस्ट ने OT . में OJR पर जिला 1-4A चैंपियनशिप जीती

डाउनिंगटाउन ईस्ट की लॉरेन रीमॉल्ड को जिला फाइनल में विजयी गोल करने के बाद बधाई दी गई है। (ऑस्टिन हर्ट्ज़ोग - मीडियान्यूज़ ग्रुप)

रॉयर्सफ़ोर्ड >> डाउनिंगटाउन ईस्ट गर्ल्स फ़ुटबॉल टीम .500 से ऊपर नहीं थी, मुश्किल से डिस्ट्रिक्ट 1 प्लेऑफ़ की तस्वीर में थी और डिस्ट्रिक्ट फ़ाइनल में खेलने का विचार सबसे मज़ेदार था।

हारने वाले पैच को सहने के बाद, पूर्व का सामना करना पड़ा, जो अक्टूबर 8 पर अपराजित ओवेन जे रॉबर्ट्स के लिए शनिवार की सुबह की यात्रा में एक परेशानी भरा प्रतीत होता था।

सीनियर सेंटर बैक निकोल प्रेंडरगैस्ट ने कहा, "हमारे पास थोड़ी सुस्ती थी और हमने (9 दिनों) में तीन गेम गंवाए।" “हम उस समय (जिला रैंकिंग में) 21वें स्थान पर थे। यह वास्तव में ओवेन जे के खिलाफ खेल था जिसे हमने वापस लिया।

उनकी पहली मुलाकात ने कौगर को उठाया।

ओजेआर के साथ उनकी दूसरी मुलाकात में कौगर को भी शामिल किया गया ... जिला 1 चैंपियनशिप ट्रॉफी।

जूनियर लॉरेन रीमोल्ड ने सीनियर फॉरवर्ड कैरोलिन मैकडॉनल्ड्स की थंडरस फ्री किक के 27 गज की दूरी पर वाइड-ओपन रिबाउंड बनाया, जिसमें पहले ओवरटाइम में 32 सेकंड शेष थे, नंबर 4 सीड डाउनिंगटाउन ईस्ट को नंबर 2 ओवेन जे। स्प्रिंग-फोर्ड में शनिवार को डिस्ट्रिक्ट 1 क्लास 4ए चैंपियनशिप गेम में।

डाउनिंगटाउन ईस्ट गर्ल्स सॉकर टीम शनिवार को चैंपियनशिप जीतने के बाद डिस्ट्रिक्ट 1 ट्रॉफी के साथ पोज देती हुई। (ऑस्टिन हर्ट्ज़ोग - मीडियान्यूज़ ग्रुप)

"यह असली है," मैकडॉनल्ड्स ने कहा। "इस टीम ने चोटों को दूर किया है, आप इसे नाम दें। हमें कुछ नुकसान हुए हैं, हमें पीछे से आना पड़ा है, ओवरटाइम, पेनल्टी किक, पेनल्टी मिस, हमने इन सबका सामना किया है। शीर्ष पर आने में सक्षम होना दुनिया की सबसे अच्छी बात है।"

डाउनिंगटाउन ईस्ट (18-3-1) ने सभी चार जिला खेलों को एक गोल के अंतर से जीता और 13-गेम जीतने वाली स्ट्रीक की सवारी कर रहा है। जिला 1 चैंपियन के रूप में, कौगर मंगलवार को पीआईएए चैंपियनशिप के पहले दौर में तीसरे स्थान की जिला टीम का सामना करेंगे।

"एक बार जब हमने लगातार कुछ जीत हासिल करना शुरू किया तो हमें अपना खांचा मिल गया," प्रेंडरगैस्ट ने कहा। “हमने अपनी चोटों के माध्यम से काम किया, यह पता लगाया कि चोटों और लोगों के साथ कैसे खेलना है। हमने महसूस किया कि हम यही करने में सक्षम हैं और हम अच्छी टीमों को हरा सकते हैं।"

डाउनिंगटाउन ईस्ट ने 6 नवंबर को ओवेन जे रॉबर्ट्स पर खिताब जीतने के बाद डिस्ट्रिक्ट 1 चैंपियनशिप ट्रॉफी के साथ जश्न मनाया (ऑस्टिन हर्ट्ज़ - एमएनजी)

ओवेन जे रॉबर्ट्स 21-2-1 से गिर गए - इसका एकमात्र पिछला नुकसान 8 अक्टूबर को डाउनिंगटाउन ईस्ट, 2-1 से था - और जिला 1 से नंबर 2 सीड के रूप में PIAA 4A चैंपियनशिप में प्रवेश करेंगे। वे करेंगे जिला 3, विल्सन से उपविजेता से मिलें, जो शनिवार के फाइनल में सेंट्रल दौफिन 2-1 से गिर गया।

यह एक विवादास्पद लक्ष्य पर समाप्त होने वाला दूसरा सीधा ओजेआर प्लेऑफ़ गेम था। वाइल्डकैट्स को मंगलवार को कोनेस्टोगा पर सेमीफाइनल जीत में फायदा हुआ जब जीत के लक्ष्य पर पूरी तरह से गोल-रेखा को पार करने पर वैध प्रश्न थे।

मैकडॉनल्ड्स फ्री किक के समय रीमॉल्ड दो गज की दूरी पर होने के कारण शनिवार के फाइनल में ओजेआर रेफरी के फैसले के दूसरी तरफ था।

"(हमारे खिलाड़ी) कह रहे हैं कि वह ऑफसाइड थी," ओजेआर के कोच जो मार्गुसिटी ने खेल के तुरंत बाद कहा। "रेफरी ने इसे कॉल नहीं किया था इसलिए वह नहीं थी।"

हालांकि परिणाम से निराश, वाइल्डकैट्स अपने प्रदर्शन से खुश नहीं थे।

"हमारे पास हमारे मौके थे। मुझे लगता है कि हमने उनसे ज्यादा मौके बनाए, लेकिन हमने उन्हें खत्म नहीं किया, ”मार्गुसिटी ने कहा। "लेकिन हमारी कहानी अभी शुरू हो रही है। पिछले साल टीम ने वास्तव में प्रगति की, यह पिछले दो मैचों में स्प्रिंग-फोर्ड से आगे नहीं बढ़ सका। मुझे लगता है कि इस साल उन्होंने जीतने के तरीके खोज लिए हैं। हाँ, यह एक दुर्भाग्यपूर्ण नुकसान है और जिस तरह से हमने उस सेट पीस को छोड़ दिया है, लेकिन हम निश्चित रूप से उन अवसरों पर वापस देख सकते हैं जो हमने बनाए हैं और जानते हैं कि अगर हम इस प्रकार की फ़ुटबॉल खेलते हैं, तो फ़ुटबॉल देवताओं के पास शाम की चीजों का एक तरीका है बाहर।"

ओवेन जे रॉबर्ट्स 'ओलिविया थॉम्पसन, बाएं, और डाउनिंगटाउन ईस्ट के लॉरेन रीमोल्ड ने शनिवार को जिला 1-4 ए के दौरान गेंद के लिए लड़ाई की। (ऑस्टिन हर्ट्ज़ोग - मीडियान्यूज़ ग्रुप)

डाउनिंगटाउन ईस्ट के निकोल प्रेंडरगैस्ट, 6 नवंबर को स्प्रिंग-फोर्ड में डिस्ट्रिक्ट 1-4A गर्ल्स सॉकर चैंपियनशिप गेम के दौरान ओवरटाइम से पहले टीम के साथी कैरोलिन मैकडॉनल्ड्स से बात करते हैं। (ऑस्टिन हर्ट्ज़ोग - मीडियान्यूज़ ग्रुप)

मैकडॉनल्ड्स की ओर से महत्वपूर्ण योगदान 77 वें मिनट में एक बड़े छूटे हुए अवसर से वापस बाउंस करने के बाद आया, जो कि विनियमन के अंत में प्रेंडरगैस्ट से एक पेप टॉक के लिए धन्यवाद।

"हमारे पास ओवरटाइम का इतिहास रहा है, और हमारे पास ओवरटाइम में बहुत तेज़ी से स्कोर करने का इतिहास रहा है," प्रेंडरगैस्ट ने कहा, "और मैंने कहा, 'कैरोलिन, याद रखें कि मैंने अभ्यास में क्या कहा था, आप एक प्राप्त करने जा रहे हैं यहां लक्ष्य, आपको सहायता मिलेगी, आप शानदार खेलेंगे। वहाँ जाओ और अपना खेल खेलो।'”

पूर्व की जीत का क्षण, 2009 के बाद से इसका पहला जिला खिताब, ओजेआर के दूसरे हाफ और ओवरटाइम में मजबूत टीम होने के बाद आया, एलेक्सा वोगेलमैन और एवरी व्हाइट के नेतृत्व में एक हमला। ओजेआर ने मैच को 5-2 से और गोल 10-6 से गोल करके मैच का नेतृत्व किया।

लेकिन पूर्वी गोलकीपर लिलियन मैट 10-सेव शटआउट में गलती से मुक्त थे, जिसमें उनका सर्वश्रेष्ठ भी शामिल था, जब उन्होंने ओटी में जल्दी ही एक कोने के लिए बार और बाहर एक वोगेलमैन प्रयास किया। प्रेंडरगैस्ट के पास व्हाइट चिप पर गोल-लाइन से एक बचत थी और बाकी कौगर रक्षा जिसमें बेली होर्वथ, गैब्रिएला कोबेल और मौली वॉल्श शामिल थे, रीमॉल्ड, टेलर कल्टर और कार्ली मुरलेस के प्रमुख मिडफ़ील्ड प्ले के साथ मजबूत थे।

डाउनिंगटाउन ईस्ट ने तीन सीधे चेस-मोंट चैंपियनशिप के अपने रन इस गिरावट को समाप्त कर दिया था, इसलिए इसे केवल इस बात पर एक व्यापक जाल डालना था कि यह किसका चैंपियन हो सकता है।

"अतीत में हमने लीग जीती है और इस साल हमने नहीं किया," मैकडॉनल्ड्स ने कहा। "इसने हमें एक कदम पीछे ले लिया, लेकिन तब से हमने इसे एक समय में एक गेम में ले लिया है और कुछ भी नहीं बदला है। हमने किसी भी टीम से आगे नहीं देखा है, एक समय में एक पर ध्यान केंद्रित किया है और यह हमारे लिए काम कर रहा है। ”

डाउनिंगटाउन ईस्ट के ओलिविया बिन्स ने स्प्रिंग-फोर्ड में 6 नवंबर को डिस्ट्रिक्ट 1-4A गर्ल्स सॉकर चैंपियनशिप गेम के दौरान गेंद को आगे बढ़ाया। (ऑस्टिन हर्ट्ज़ोग - मीडियान्यूज़ ग्रुप)

स्प्रिंग-फोर्ड में 6 नवंबर को डिस्ट्रिक्ट 1-4A गर्ल्स सॉकर चैंपियनशिप गेम के दौरान डाउनिंगटाउन ईस्ट के मौली वॉल्श के दबाव के बीच ओवेन जे। रॉबर्ट्स एवरी व्हाइट गेंद को आगे भेजने की कोशिश करता है। (ऑस्टिन हर्ट्ज़ोग - मीडियान्यूज़ ग्रुप)

जिला 1 ट्रॉफी हाथ में लिए हुए भी, कौगर अहंकार से भरे नहीं थे; इसके बजाय वे मैच को तय करने वाली अधिक महत्वपूर्ण चीज से भरे हुए महसूस करते थे।

"हमारा दिल," मैकडॉनल्ड्स ने मैच के निर्धारण कारक के बारे में कहा। "हम सबसे कुशल, सबसे तकनीकी टीम नहीं हैं, हम कभी भी सबसे आक्रामक नहीं हैं, लेकिन यह नीचे आया कि कौन इसे और अधिक चाहता है और इस टीम में मैदान और बेंच पर हर खिलाड़ी से जुनून और दिल है।"

डाउनिंगटाउन ईस्ट की लॉरेन रीमॉल्ड को जिला फाइनल में विजयी गोल करने के बाद बधाई दी गई है। (ऑस्टिन हर्ट्ज़ोग - मीडियान्यूज़ ग्रुप)

टिप्पणी करने के लिए क्लिक करें

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।

उन्नीस + 3 =

विज्ञापन

श्रेणी खोज

ताज़ा सुर्खिया

विज्ञापन
विज्ञापन

गर्ल्स सॉकर में अधिक