liamlivingstone

हमारे साथ जुड़ें

Conestoga

Conestoga अपने फ़ुटबॉल प्रशंसकों को हर्षे एक्शन की दोहरी खुराक देता है

हर्षे >> हाई स्कूल के लिए राज्य चैंपियनशिप फाइनल में अपनी दोनों सॉकर टीमों को प्रतिस्पर्धा करने के लिए दुर्लभ है।

लेकिन कोनेस्टोगा ने इस शुक्रवार को हर्षेपार्क स्टेडियम में पीआईएए कक्षा 4ए राज्य फाइनल में हासिल किया, और पायनियर प्रशंसकों के एक बड़े दल ने अपना समर्थन देने के लिए ठंडी, हवा वाली शाम को बहादुरी दी।

Conestoga लड़कों के फ़ुटबॉल सहायक कोच ब्लेक स्टैबर्ट ने कहा, "यह अब तक का सबसे बड़ा छात्र वर्ग है जो हमने राज्य [सॉकर] प्लेऑफ़ गेम में किया है, और वे लड़कों और लड़कियों दोनों टीमों के लिए यहां बहुत ऊर्जा लाए। हाई स्कूल प्लेऑफ़ फ़ुटबॉल के लिए यह एक बेहतरीन वातावरण है, जो मैंने देखा है। यह यहां कोनस्टोगा में फुटबॉल की गुणवत्ता, लड़कों और लड़कियों, और उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को दर्शाता है। दोनों टीमों ने सीजन के उतार-चढ़ाव के दौरान वास्तव में कड़ी मेहनत की।”

"डबलहेडर, मुझे लगता है, स्कूल के इतिहास में पहली बार था, निश्चित रूप से दोनों टीमों ने राज्य चैंपियनशिप के लिए खेल रहे थे," कोनेस्टोगा लड़कों के फुटबॉल के मुख्य कोच डेविड ज़िमरमैन ने नाइट कैप में सेनेका वैली के खिलाफ अपनी टीम की 1-0 की जीत के बाद कहा। "आज रात दोनों टीमों के लिए प्रशंसक समर्थन बहुत अच्छा था। मैंने आज रात कोनस्टोगा के बहुत से पूर्व छात्रों को भी देखा, और भीड़ की दहाड़ सुनकर बहुत अच्छा लगा, इससे हमें बहुत मदद मिली। ”

कॉन्स्टोगा एथलेटिक निदेशक केविन पेचिन ने कहा, "मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि आज यहां स्टेट फाइनल में दो टीमें होंगी, लेकिन यह हमारे फुटबॉल कार्यक्रम के लिए एक श्रद्धांजलि है।" “हमारी लड़कियों और लड़कों ने बहुत मेहनत और समय और प्रयास किया, और यह हमारे कोचिंग स्टाफ के लिए भी एक श्रद्धांजलि है। दोनों टीमों के बीच हमेशा थोड़ी दोस्ताना प्रतिस्पर्धा होती है - अगर एक टीम सफल होती है, तो दूसरी टीम उससे मेल खाना चाहती है, और वे बहुत करीबी समूह हैं।

पीआईएए 4ए गर्ल्स स्टेट फाइनल में कोनस्टोगा लड़कियों के मून टाउनशिप से 2-0 से हारने के बाद, टीम कोनेस्टोगा लड़कों की लड़ाई सेनेका वैली देखने के लिए रुकी थी।

कोनेस्टोगा गर्ल्स सीनियर डिफेंडर और कप्तान हेली विंटरस्टीन ने कहा, "मेरा भाई कोले [लड़कों] टीम में है, और उसे बहुत सारे मिनट मिलते हैं - मैं यहां ठंड के दौरान उसका और टीम का समर्थन करूंगा (हंसते हुए)। वह और मैं भी एक ही नंबर [28] पहनते हैं। यह डबलहेडर, दोनों [कोनेस्टोगा] टीमें राज्य फाइनल के लिए हर्षे जा रही हैं, दोनों टीमों के लिए एक अद्भुत अनुभव रहा है।

कोनस्टोगा के परिष्कार कोले विंटरस्टीन ने कहा, "पिछले कुछ दिनों में स्कूल की बहुत सारी भावना चल रही है, बहुत प्रोत्साहन और प्रेरणा [दोनों टीमों के बीच]। हम सभी इस खेल में दिमाग के सर्वश्रेष्ठ फ्रेम में आए हैं।"

पायनियर के सीनियर मिडफील्डर सेबेस्टियन टिस ने कहा, "राज्य फाइनल में दो टीमों के होने का मतलब यह है कि हमारा कार्यक्रम राज्य में सर्वश्रेष्ठ में से एक है, अगर राज्य में सर्वश्रेष्ठ नहीं है। और [पायनियर] गड्ढा दुनिया की सबसे बड़ी चीज है, मैं उन सभी से प्यार करता हूं। जब हम खेल के बाद हाथ मिलाने के लिए वहां गए, तो ऐसा लगा कि हमने जो कुछ भी काम किया है वह आखिरकार हुआ, और वे [गड्ढे] इसे हमारे साथ साझा कर सकते हैं। ”

कई Conestoga खिलाड़ियों और कोचों ने उल्लेख किया कि कैसे दोनों टीमों के बीच मैत्रीपूर्ण प्रतिस्पर्धा ने प्रत्येक को बेहतर बनाया।

कॉन्स्टोगा गर्ल्स सॉकर के मुख्य कोच बेन विल्सन ने कहा, "हर दिन एक ही मैदान पर अभ्यास करते हुए, आप निश्चित रूप से एक-दूसरे से कुछ ऊर्जा लेते हैं, और यह देखने के लिए प्रतिस्पर्धा है कि कौन आगे जा सकता है [सीजन के बाद] . Conestoga एक सॉकर स्कूल, एक सॉकर क्षेत्र है। हमारे सभी खिलाड़ी और [कोनेस्टोगा] लड़कों के सभी खिलाड़ी इस क्षेत्र में विभिन्न क्लबों के लिए खेलते हैं - वेस्ट-मोंट्स, डेल्कोस, पेन फ्यूजन।"

पायनियर के वरिष्ठ मिडफील्डर और कप्तान एली मेयोक ने कहा, “मुझे निश्चित रूप से लगता है कि हमारी दोनों टीमें एक-दूसरे की गति को खिलाती हैं, खासकर पिछले साल COVID के साथ। इस साल हर कोई जीतने के लिए इतना अधिक भूखा था। ”

सेनेका वैली के खिलाफ कोनस्टोगा लड़कों की 1-0 की जीत के बाद, पेचिन ने कहा, “यह हमारे दिमाग में था कि हमें पिछले साल राज्य टूर्नामेंट में COVID के कारण प्रतिस्पर्धा करने का अवसर नहीं मिला था, इसलिए यह निश्चित रूप से इसे मीठा बनाता है। ।"

कोनस्टोगा लड़कियों की मून टाउनशिप से शुक्रवार को 2-0 से हार के बाद, कोच बेन विल्सन ने अपनी टीम की सकारात्मकता पर ध्यान केंद्रित किया।

विल्सन ने कहा, "2019 में [हर्शे में] यहां रहने के बाद और फिर पिछले साल [सेंट्रल लीग के सदस्य के रूप में] प्लेऑफ़ से बाहर होने के बाद, तथ्य यह है कि हम इस साल वापस आ सकते हैं और मूल रूप से राज्य के फाइनल में जगह बना सकते हैं। लड़कियों का अलग समूह बहुत प्रभावशाली है। हमने 2019 की दौड़ के बाद अपने सभी प्रमुख गोल स्कोरर को स्नातक किया है, इसलिए यह एक पूरी तरह से अलग समूह है - उस 2019 टीम से केवल पांच लड़कियां बची हैं।

"इस टीम के बारे में मुझे जो पसंद है, वह यह है कि, मेरी पिछली कॉनस्टोगा टीमों की तुलना में, यह टीम वास्तव में बहुत कठिन है, वास्तव में मजबूत है, और वास्तव में लड़कियों का एक स्मार्ट समूह भी है, और उन्हें वास्तव में एक किस्म में इकट्ठा किया गया है। विभिन्न तरीकों से - हमारे पास ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपने नए साल के बाद से यहां विश्वविद्यालय की शुरुआत कर रहे हैं; हमारे पास ऐसी लड़कियां हैं जिन्होंने जेवी-बी में शुरुआत की, फिर जेवी-ए में कूद गईं, फिर विश्वविद्यालय गईं; हमारे पास ऐसी लड़कियां हैं जिन्होंने तीन साल का जेवी-ए खेला और फिर विश्वविद्यालय गई। यह तथ्य कि ये सभी लड़कियां इन सभी अलग-अलग मार्गों से एक साथ आ सकती हैं और राज्य के फाइनल में जगह बना सकती हैं, बहुत प्रभावशाली है। ”

मायोक ने कहा, "न केवल हमारी टीम, बल्कि समग्र रूप से हमारा ग्रेड इतना करीब है - हम उसी लक्ष्य के लिए उसमें थे। यह केवल प्रतिभा ही नहीं थी जिसने हमें यहां लाया, बल्कि यह भी कि हम एक-दूसरे के लिए कितना खेलना चाहते थे। ”

"मुझे लगता है कि हमारी टीम के पास बहुत दिल है," हैली विंटरस्टीन ने कहा। "हम हमेशा एक-दूसरे को अपनी सीमा तक धकेलते हैं, और आखिरी 10-15 मिनट आज रात, यह जानते हुए कि हम 2-0 से नीचे थे, हमने अपने दिल को लाइन पर, अपने शरीर को लाइन पर रखना बंद नहीं किया।"

Conestoga सीनियर सेंटर मिड और कप्तान मेगन डेली ने कहा, "हम एक परिवार के रूप में हर दिन अभ्यास करने आते हैं, और हम एक परिवार की तरह एक साथ हैं, और मुझे लगता है कि इस साल हमें यहां तक ​​​​पहुंचने में मदद मिली।"

टिप्पणी करने के लिए क्लिक करें

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।

5 × पांच =

विज्ञापन

श्रेणी खोज

ताज़ा सुर्खिया

विज्ञापन
विज्ञापन

Conestoga . में अधिक