davidbeckham

हमारे साथ जुड़ें

नोट्रे डेम अकादमी

ऑल-डेल्को गर्ल्स सॉकर: नैमोली, एलिसन ने कंजूस एपिस्कोपल अकादमी का नेतृत्व किया

नोट्रे डेम की ऑड्रे कैन, बाईं ओर, PIASAA फाइनल में स्प्रिंगसाइड चेस्टनट हिल अकादमी की लॉरेन सुलिवन के खिलाफ पहले हाफ में एक गेंद का पीछा करती है। (पीट बन्नान - डेली टाइम्स)

निम्न के अलावाप्लेयर ऑफ द ईयर एमिली डाइयूटोलो, बाकी ऑल-डेल्को गर्ल्स सॉकर टीम में शामिल हैं:

माया नैमोली, एपिस्कोपल अकादमी : जूनियर गोलकीपर डेलावेयर घाटी में प्रमुख शॉट-स्टॉपिंग प्रतिभाओं में से एक है। नैमोली ने पावरहाउस स्प्रिंगसाइड चेस्टनट हिल से तीन हार के साथ 13-5-1 से आगे बढ़ने वाले ईए दस्ते को पीछे छोड़ दिया। उसने 19 खेलों में 17 गोल करने की अनुमति दी, जिसमें PIAA कक्षा 3A उपविजेता रेडनर (4-0), PAISAA उपविजेता नोट्रे डेम (5-0) और कैथोलिक लीग चैंपियन आर्कबिशप वुड पर जीत शामिल है। नैमोली ने टीम के पहले सात मैचों में सिर्फ एक गोल करने की अनुमति देते हुए आठ क्लीन शीट रखीं। उन्हें पहली टीम ऑल-इंटर-एसी में नामित किया गया था और उन्होंने ईए की टीम रक्षात्मक एमवीपी पुरस्कार जीता था। नैमोली ने ओहियो राज्य के लिए प्रतिबद्ध किया है।

ऑड्रे कैन, नोट्रे डेम : ऐसा अक्सर नहीं होता है कि एक बाहरी पीठ एक टीम के लिए इतनी महत्वपूर्ण होती है, लेकिन कैन आयरिश के लिए वह खिलाड़ी था। दायीं ओर खेलते हुए, वह पांच गोल के साथ टीम के शीर्ष स्कोरिंग खतरों में से एक थी, मृत गेंद पर उसके कौशल के लिए धन्यवाद। वह नोट्रे डेम की PAISAA फाइनल हार में नाबाद स्प्रिंगसाइड चेस्टनट हिल से स्कोर करने के सबसे करीब पहुंच गई, उसकी फ्लोटिंग फ्री-किक डिलीवरी ने ब्लू डेविल्स के लिए एक अस्वाभाविक रूप से करीब 1-0 की जीत में अंतिम क्षण में बार को धक्का दिया। कैन की रक्षात्मक क्षमता भी चमक उठी। उसने एक शानदार टर्नअराउंड सीज़न में आयरिश को 16 गेम जीतने में मदद की। नोट्रे डेम ने 11 शटआउट पोस्ट किए और 2-1 ओवरटाइम जीत की एक जोड़ी अर्जित की।

हैवरफोर्ड के मैकेंज़ी लेसी, स्प्रिंगफील्ड के खिलाफ प्लेऑफ़ गेम में गेंद के साथ ऊपर की ओर मुड़ते हैं। (पीट बन्नान - दैनिक समय) (पीट बन्नान - दैनिक समय)

कार्ली वाल्टर्स, स्प्रिंगफील्ड : सीनियर सेंटर बैक सेंट्रल लीग के सबसे कड़े डिफेंस में से एक का कप्तान था। स्प्रिंगफील्ड के रक्षात्मक कौशल के तीन उदाहरणात्मक अंक: द कौगर्स ने 19 खेलों में 12 शटआउट पोस्ट किए, जिसमें लगभग उतनी ही जीत (13, एक प्रोग्राम रिकॉर्ड) थी, जितने लक्ष्यों की अनुमति थी (15)। दूसरी टीम के गोलकीपर एमिली बॉयर के साथ सेरेब्रल और सुव्यवस्थित वाल्टर्स इसका एक बड़ा हिस्सा थे। उनके परिणामों में पीआईएए कक्षा 4ए फाइनलिस्ट कोनस्टोगा के साथ 0-0 से ड्रॉ और जिला 1 टूर्नामेंट बर्थ के रास्ते में पीआईएए कक्षा 3ए फाइनलिस्ट रेडनर पर 1-0 से जीत शामिल है। चार साल के विश्वविद्यालय स्टार्टर, वाल्टर्स ने भी दो गोल और दो सहायता की। वह पहली टीम ऑल-सेंट्रल पिक थी।

ओलिविया केली, रेडनर: रैप्टर्स की दौड़ जिला 1 कक्षा 3ए शीर्षक और पीआईएए फाइनल तक रक्षा पर आधारित थी। जबकि अधिकांश नियंत्रण मिडफ़ील्ड से किया गया था, केली और टेलियन श्वार्ज की सेंटर बैक जोड़ी को अक्सर आग बुझाने के लिए बुलाया जाता था, और उन्होंने आश्चर्यजनक दक्षता के साथ ऐसा किया। रेडनर ने 25 आउटिंग में 16 गोल किए। इसमें नियमित सीज़न में देर से एक आश्चर्यजनक वसूली शामिल थी: दो सीधे हार और गार्नेट वैली पर 3-2 ओवरटाइम जीत के बाद, एक खिंचाव जिसमें टीम ने तीन आउटिंग में छह गोल करने की अनुमति दी, रेडनर ने अभियान को समाप्त करने के लिए पांच सीधे क्लीन शीट्स को तोड़ दिया और तीन जिला 1 टूर्नामेंट जीत में एक गोल की अनुमति नहीं दी। केली, अपनी पुनर्प्राप्ति गति, शारीरिकता और खेल को पढ़ने की क्षमता के साथ, रखी गई 13 साफ चादरों का एक बड़ा हिस्सा थी। रेडनर ने चार राज्यों के खेलों में पांच गोल करने की अनुमति दी, जिनमें से दो ओवरटाइम के लिए गए। एक दूसरी टीम ऑल-सेंट्रल पिक, वह लाफायेट में कॉलेज में लैक्रोस खेलेगी।

केंडल एलिसन, एपिस्कोपल अकादमी : वरिष्ठ मिडफील्डर वह पुआल था जिसने चर्च की महिलाओं के लिए पेय को उभारा। वह आठ सहायता के साथ टीम लीड के लिए बंधी और चार गोल जोड़े, मिडफ़ील्ड के केंद्र से गेम को नियंत्रित करने के लिए हाथ से ईए को गेंद के दोनों किनारों पर इतना प्रभावी बना दिया। एलिसन के पास हिल स्कूल पर सितंबर की जीत और बाल्डविन के पीछे एक लीग कोलाहल करते हुए खेलना दोनों में एक लक्ष्य और सहायता थी। एक प्रथम-टीम ऑल-इंटर-एसी पिक, एलिसन अभी भी अपने कॉलेज के विकल्पों का वजन कर रही है।

मिया ज़ेब्ले, गार्नेट वैली : नए प्रतिभाओं से लदी टीम के कुछ बड़े वर्ग के लोगों में से एक, ज़ेब्ले ने वही किया जो जगुआर को चाहिए था। लक्ष्य और छह सहायता जो कनिष्ठ ने आपूर्ति की थी, वह इतने प्रतिभाशाली बदमाशों के बीच एक स्थिर हाथ के रूप में उनके योगदान के हिमशैल का सिरा था। लक्ष्य बड़ा था, स्ट्रैथ हेवन के खिलाफ एक गेम-विजेता। लेकिन गार्नेट वैली ने सात नए लोगों की शुरुआत के साथ, ज़ेब्ले ने अंतराल को भरने के लिए बंद कर दिया। उसने केंद्रीय रक्षा और आगे में बदलाव किया, हालांकि वह विभिन्न प्रकार की मिडफ़ील्ड क्षमताओं में सबसे अधिक आरामदायक थी, टैकल में उसके तप और गेंद को मैदान में लाने और गार्नेट वैली को सूट करने वाली परेशानी से बाहर निकलने के लिए उसकी दृष्टि से कोई फर्क नहीं पड़ता कि उसके आसपास कौन था . Zebley एक ऑल-सेंट्रल प्रथम-टीम था और इस सप्ताह एलोन को लैक्रोस खेलने के लिए प्रतिबद्ध किया।

कोरिन सिलबरस्टीन, स्प्रिंगफील्ड : जूनियर गेंद के साथ जादू कर सकता है, मिडफील्ड में रिक्त स्थान खोल सकता है जिससे कौगर के कई गोल हो सकते हैं। वह नौ गोल और तीन सहायता के साथ टीम में शीर्ष पर रही, पहली टीम ऑल-सेंट्रल पर उतरी क्योंकि स्प्रिंगफील्ड ने 13 जीत के साथ एक कार्यक्रम रिकॉर्ड बनाया और जिला 1 कक्षा 4 ए प्लेऑफ बर्थ अर्जित किया। सिल्बरस्टीन ने कॉनवेल-एगन पर 7-3 की शुरुआती जीत में दो बार और प्लेऑफ़-बाउंड रस्टिन पक्ष के खिलाफ 2-0 की जीत में दोनों गोल किए। उसने गार्नेट वैली, आर्कबिशप कैरोल और मार्पल न्यूटाउन के खिलाफ गेम जीतने वाले लक्ष्यों की आपूर्ति की, साथ ही हैवरफोर्ड के खिलाफ नियमित सीज़न में रेडनर और मैरिन गैलाघर के विजेता के खिलाफ डबल ओवरटाइम में लिव गुटोव्स्की के विजेता की सहायता की। सिल्बरस्टीन ने लॉन्गवुड यूनिवर्सिटी में फुटबॉल खेलने के लिए प्रतिबद्ध किया है।

रैडनोर के जेन डाइयूटोलो जिला 1 कक्षा 3ए लड़कियों के फ़ाइनल में विला जोसेफ मैरी के खिलाफ पहली अवधि में मिडफ़ील्ड में गेंद ले जाते हैं। (पीट बन्नान/मीडियान्यूज ग्रुप)

जेन डाइयूटोलो, रेडनोरो : अपनी बहन की तरह, मिडफील्डर रैडनोर की 20 जीत की यात्रा का एक अभिन्न अंग था और 21 वर्षों में पहला राज्य फाइनल था। जेन सेट के टुकड़ों पर टीम का प्राथमिक खतरा था, मुख्य रूप से उसकी डेड-बॉल डिलीवरी के माध्यम से टीम-उच्च 13 सहायता प्रदान करता था। उसने छह गोल भी किए, जो उस टीम पर तीसरा सबसे अधिक था जिसने स्कोरिंग बोझ को उदारतापूर्वक फैलाया। जेन ने सितंबर में कॉनस्टोगा के खिलाफ एमिली को विजेता के रूप में स्थापित किया, एक ऐसा एहसान जो एमिली ने हैरिटन में जेन के गेम-विजेता के लिए वापस किया। जेन ने केट बौजौकोस के ओटी विजेता को गार्नेट वैली के खिलाफ भी खड़ा किया। जेन ने विला जोसेफ मैरी पर जिला 1 की अंतिम जीत में सेला कोलेथ को दो सहायता प्रदान की। अपनी बहन की तरह, जेन फुटबॉल खेलने के लिए कॉलेज की रुचि को तौल रही है।

मैकेंज़ी लेसी, हैवरफोर्ड : सीनियर उस तरह का हमलावर था जिसका हर समय विरोधियों को हिसाब देना पड़ता था, चाहे वह विंग पर खेल रही हो या ऊपर की ओर। लेसी फ़ोर्ड्स के हमले की दिल की धड़कन थी, उसने 11 गोल किए और चार सहायक जोड़े। फ़ोर्ड्स के 40.5 प्रतिशत लक्ष्यों में उनका हाथ था, एक महत्व इस बात को देखते हुए कि हैवरफोर्ड ने आठ 1-0 अफेयर्स और 11 एक-गोल गेम खेले। स्प्रिंगफील्ड के खिलाफ डिस्ट्रिक्ट 1 क्लास 4ए प्लेऑफ़ में लेसी से बड़ा कोई गोल नहीं था, जो फ़ोर्ड्स की 1-0 की अपसेट जीत का एकमात्र गोल था, जिसने नियमित सीज़न में हार का बदला लिया था। यह फ़ोर्ड्स के लिए 13-जीत वाले सीज़न में लेसी के पांच गेम जीतने वाले लक्ष्यों में से एक था। लेसी एक प्रथम-टीम ऑल-सेंट्रल पिक थी।

एड्रिया कित्ज़िंगर, रिडले : जूनियर स्पीडस्टर सेंट्रल लीग के सबसे घातक फिनिशरों में से एक था, जिसने ग्रीन रेडर्स को 12-विन सीज़न और डिस्ट्रिक्ट 1 क्लास 4ए प्लेऑफ़ तक पहुँचाया। किट्ज़िंगर ने तीन सहायता के साथ जाने के लिए 23 गोल किए, जिससे जेस लेफकोफ और जैकी डेसलर के साथ एक खतरनाक आक्रमणकारी तिकड़ी बन गई। किट्ज़िंगर ने सीज़न की शुरुआत तेजी से की और कभी धीमा नहीं हुआ: सन वैली टूर्नामेंट में शुरुआती सप्ताहांत में उसने छह गोल और दो सहायता की, फिर लगातार आउटिंग में एवन ग्रोव और पेनक्रेस्ट के खिलाफ ओटी गेम-विजेताओं की गिनती की, बाद में एक हैट्रिक पूरी करने के लिए एक 4-3 गोलीबारी। किट्ज़िंगर के पास स्ट्रैथ हेवन पर एक जीत में एक गोल और दो सहायता थी, दोनों गोल फीनिक्सविले को खाली करने में और गार्नेट वैली पर 1-0 की जीत में एकमात्र गोल था। वह पहली टीम ऑल-सेंट्रल पिक थी।

क्विन व्हाइटेकर, एपिस्कोपल अकादमी : व्हाइटेकर की बहुमुखी प्रतिभा ने चर्च की महिलाओं की अच्छी सेवा की। आम तौर पर एक मिडफील्डर, उसे एक जरूरत को भरने के लिए शीर्ष पर तैनात किया गया था और उसके पीछे के सभी कौशल को टीम-उच्च 12 गोल और आठ सहायता के साथ भुनाया गया था। उसने एग्नेस इरविन पर 2-0 की प्रतिद्वंद्विता-दिन की जीत में दोनों गोल किए, दो गोल किए और नोट्रे डेम पर 5-0 की जीत का बदला लेने में सहायता की और दो गोल किए और रेडनर को खाली करने में एक सहायता की। फ्रेशमैन ऑल-इंटर-एसी सेकेंड-टीम था।

टिप्पणी करने के लिए क्लिक करें

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।

पांच × 1 =

विज्ञापन

श्रेणी खोज

ताज़ा सुर्खिया

विज्ञापन
विज्ञापन

नोट्रे डेम अकादमी में अधिक