redeemcode

हमारे साथ जुड़ें

गर्ल्स सॉकर

सेबस्टियन ले टौक्स को शिपली गर्ल्स सॉकर हेड कोच नामित किया गया है

ब्रायन मावर - फिलाडेल्फिया यूनियन के रिंग ऑफ ऑनर के सदस्य सेबेस्टियन ले टौक्स को द शिपली स्कूल की लड़कियों की फ़ुटबॉल टीम के मुख्य कोच के रूप में नामित किया गया है।

38 वर्षीय ले टौक्स ने शिपली जूनियर यूनिवर्सिटी गर्ल्स सॉकर प्रोग्राम के मुख्य कोच के रूप में काम किया, साथ ही स्कूल की मिडिल स्कूल सॉकर गर्ल्स टीम, और उन्होंने ब्रायन मावर परिसर में जो देखा वह उन्हें पसंद आया।

"सीज़न बहुत छोटा था - केवल तीन महीने - लेकिन मेरे पास मिडिल स्कूल और जेवी गर्ल्स टीम को कोचिंग देने में बहुत अच्छा समय था," ले टौक्स ने कहा। “भले ही सभी का कौशल स्तर अलग-अलग था, लेकिन जिस बात ने मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित किया वह यह है कि लड़कियों ने जल्दी सीखा और इस कम समय में बहुत आगे बढ़ गई।

"और मैं वास्तव में इस तथ्य से प्रभावित हूं कि एथलेटिक कार्यक्रम शिपली में हर खेल को हर छात्र के लिए सबसे अच्छा अनुभव बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहा है, चाहे उनके खेलने का स्तर कोई भी हो।

और प्रत्येक खेल को खेलने के लिए और अधिक मनोरंजक बनाने के लिए स्कूल में एक जबरदस्त बुनियादी ढांचा है।"

शिपली एथलेटिक निदेशक जस्टिन कूपर ने कहा, "हम सेबस्टियन को हमारे विश्वविद्यालय लड़कियों के सॉकर कार्यक्रम का नेतृत्व करने के लिए रोमांचित हैं। उनका ज्ञान और अनुभव विश्व स्तर का है, लेकिन जो बात उन्हें सबसे अलग बनाती है, वह यह है कि एक कोच के रूप में अपने कम समय में, उनके पास शिक्षाप्रद, शैक्षिक और सकारात्मक प्रकृति के तरीके से संवाद करने की एक अनूठी आदत है। ”

ले टौक्स को पहली बार शिपली जेवी/मिडिल स्कूल गर्ल्स सॉकर कोचिंग के बारे में पिछले जून में अपनी प्रेमिका ब्रिटनी वोलनर के माध्यम से पता चला, जो हार्कम कॉलेज में सहायक महिला फुटबॉल कोच हैं।

"ब्रिटनी को पिछले जून में जस्टिन [कूपर] का फोन आया, और उसने उससे पूछा कि क्या वह शिपली में लड़कियों के फुटबॉल की कोचिंग में दिलचस्पी रखती है, या अगर वह किसी ऐसे व्यक्ति को जानती है जो अगस्त में प्रेसीजन शुरू होने के बाद से एक छोटी सूचना में मदद कर सकता है," कहा हुआ ले टौक्स। "मैं ब्रिटनी के साथ था जब उसे फोन आया, और मैं एक स्कूल टीम को कोचिंग देने के बारे में सोच रहा था, क्योंकि मुझे यह तथ्य पसंद आया कि ज्यादातर खेल सप्ताह के दौरान होते थे, जो मुझे सप्ताहांत के दौरान अन्य चीजें करने देता था।

"तो मैंने ब्रिटनी से कहा कि जस्टिन मुझे बुलाओ। बाद में, जस्टिन और मैं शिपली में मिले, हमारी अच्छी चर्चा हुई और मैंने मिडिल स्कूल और जेवी गर्ल्स सॉकर कोच की नौकरी लेने का फैसला किया। ब्रिटनी और जस्टिन के बीच संबंध के बिना, मैं शिपली में कभी नहीं होता।"

कूपर ने कहा, "हम पिछले जून में एक सहायक / जेवी गर्ल्स सॉकर कोच की तलाश में थे। मुझे ब्रिटनी का नाम एक पारस्परिक मित्र से मिला, जिसने कहा कि वह फुटबॉल की दुनिया के कुछ लोगों को जानती होगी। जब मैंने ब्रिटनी से फोन पर बात की, तो उसने उल्लेख किया कि उसके प्रेमी को संभवतः कोचिंग में आने में दिलचस्पी थी…। और उसका नाम सेबस्टियन ले टौक्स था। मैं स्पष्ट रूप से उसका नाम जानता था, समझाया कि हमें क्या चाहिए, और स्थिति और उसने कहा कि वह इसे साथ देगी। कुछ देर बाद उन्होंने मुझे फोन किया।"

ले टौक्स ने उल्लेख किया कि शिपली लड़कों के फ़ुटबॉल मुख्य कोच थॉम शॉर्मन ने उन्हें आखिरी बार गिरने में बड़ी मदद की थी। शॉर्मन के तहत, शिप्ली लड़कों की सॉकर टीम काफी सफल रही है, जिसने कई फ्रेंड्स स्कूल लीग खिताब जीते हैं।

"थॉम न केवल अपने खिलाड़ियों को बेहतर फ़ुटबॉल खिलाड़ी बनने में मदद करता है, बल्कि उनका कार्यक्रम उन्हें सिखाता है, कि फ़ुटबॉल और टीम के खेल के माध्यम से, जीवन मूल्यों का उपयोग वे अपने जीवन के बाकी हिस्सों के लिए करेंगे," ले टौक्स ने कहा। "भले ही उनमें से अधिकतर पेशेवर खिलाड़ी नहीं बनेंगे, फिर भी उन्हें अच्छे कॉलेज सॉकर कार्यक्रमों द्वारा भर्ती किया जा सकता है और उच्च स्तरीय कार्यक्रम में खेल सकते हैं और अच्छी शिक्षा प्राप्त कर सकते हैं।"

ले टौक्स 2010 में फिलाडेल्फिया यूनियन का पहला ऑल-स्टार प्रतिनिधि बन गया, और व्यापक रूप से लीग में सबसे कठिन श्रमिकों में से एक के रूप में माना जाता था, 2010 और 2011 दोनों में एमएलएस व्यक्तिगत फेयर प्ले अवार्ड जीता। नौ वर्षों में 59 गोल और 57 सहायता के साथ। वह 2010-2011 और 2013-2016 तक संघ के लिए खेले।

मई 2018 में, ले टौक्स ने पेशेवर फ़ुटबॉल से अपनी सेवानिवृत्ति की घोषणा की और फिलाडेल्फिया खिलाड़ी के रूप में सेवानिवृत्त होने के लिए एक औपचारिक एक दिवसीय अनुबंध पर हस्ताक्षर किए। उनका सेवानिवृत्ति समारोह 23 जून, 2018 को वैंकूवर व्हाइटकैप्स के खिलाफ एक घरेलू मैच के दौरान आयोजित किया गया था, और वह यूनियन के रिंग ऑफ ऑनर में शामिल होने वाले पहले व्यक्ति थे।

यूनियन के 2019 सीज़न के दौरान, ले टौक्स ने फिलाडेल्फिया यूनियन मैचों के दौरान प्रीगेम, हाफटाइम और पोस्ट-गेम कमेंट्री प्रदान करते हुए अपना प्रसारण शुरू किया।

पेशेवर फ़ुटबॉल से अपनी सेवानिवृत्ति के बाद, ले टौक्स ने ले टौक्स सॉकर डेवलपमेंट की स्थापना की, एक निजी सॉकर कोचिंग सेवा जिसका वह मालिक है और संचालित करता है।

टिप्पणी करने के लिए क्लिक करें

उत्तर छोड़ दें

आपकी ईमेल आईडी प्रकाशित नहीं की जाएगी।

पांच × 2 =

विज्ञापन

श्रेणी खोज

ताज़ा सुर्खिया

विज्ञापन
विज्ञापन

गर्ल्स सॉकर में अधिक